स्कूल ड्रेस में आंख मारकर सेंसेशन बनी थी प्रिया प्रकाश वारियर , अब दिखने लगी है ऐसी

स्कूल ड्रेस में आंख मारकर सेंसेशन बनी थी प्रिया प्रकाश वारियर , अब दिखने लगी है ऐसी

प्रेषित समय :10:44:15 AM / Sun, Apr 30th, 2023

2019 में स्कूल ड्रेस में आंख मारकर साउथ की एक गर्ल खूब लोकप्रिय हुई थी जो अब दक्षिण की स्टार बन गई है. यहां हम प्रिया प्रकाश वारियर के बारे में बात कर रहे हैं. उन्हें कई लोग विंक गर्ल के नाम से भी जानते हैं, जो अपनी दिलकश अदाओं से रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं. देश ही नहीं दुनिया भर में विंक गर्ल के नाम से मशहूर ये मलयालम एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया के जरिए लाखों लोगों का अटेंशन लेती हैं. इन दिनों वे अलग- अलग के फोटोशूट से फैंस का अटेंशन ले रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड फोटशूट की तस्वीरें शेयर की हैं.

प्रिया प्रकाश इन दिनों काम से ब्रेक लेकर मालदीप में वेकेशन को एंजॉय कर रही हैं, जहां वे खुद के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. इसकी जानकारी भी उन्होंने खुद अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर दी हैं. प्रिया प्रकाश 23 साल की उम्र में काफी बदल गई हैं और अब उनके चेहरे पर दिन ब दिन निखार बढ़ता ही जा रहा है. इंटरनेट सेंसेशन बनने के बाद प्रिया ने अपने आप पर काफी वर्क किया है.

प्रिया प्रकाश अक्सर अपनी सिजलिंग तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अभिनेत्री को शुरुआत में आप सभी ने घुंघराले बालों में देखा था लेकिन अब वे काफी मैच्योर हो गई हैं. तस्वीर में प्रिया अपने टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करते देखी जा सकती हैं. हॉट पैंट और कट स्लीव क्रॉप टॉप में देख यकीन नहीं होता कि ये वही स्कूल ड्रेस वाली प्रिया प्रकाश हैं जो अपनी एक आंख के इशारे से दुनियाभर में मशहूर हो गई थी.

स्किन कलर की ड्रेस में नजर आ रहीं प्रिया प्रकाश नो मेकअप लुक में भी गजब ढा रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही ‘Sridevi Bungalow’ में नजर आएंगी जिसके जरिए वे हिंदी में डेब्यू कर रही हैं जिसका कुछ हिस्सा शूट हुआ है लेकिन फिलहाल इसे डिले कर दिया गया है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रिया प्रकाश वारियर फिर इंटरनेट पर छाईं, इन लेटेस्ट तस्वीरों पर फिदा हुए फैंस

प्रिया प्रकाश वारियर ने लाल टॉप में दिखाईं बोल्ड अदाएं

Leave a Reply