एक्ट्रेस कंगना रनोट ने किया सेम सेक्स मैरिज का सपोर्ट, राइटर ने कहा- शुक्रिया

एक्ट्रेस कंगना रनोट ने किया सेम सेक्स मैरिज का सपोर्ट, राइटर ने कहा- शुक्रिया

प्रेषित समय :20:11:40 PM / Mon, May 1st, 2023

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सेम सेक्स मैरिज को लेकर अपनी बात रखी है. उन्होंने इसका सपोर्ट किया है. उनके इस सपोर्ट के लिए फिल्म राइटर अपूर्व असरानी ने उनका शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने कंगना के बयान को कोट ट्वीट करते हुए लिखा है कि यह ऐसा मामला है, जिसके बारे में बात करने से ज्यादातर मूवी स्टार्स शर्माते हैं.

क्या कहा कंगना रनौत ने?

कंगना रनौत ने एक हालिया बातचीत के दौरान सेम सेक्स मैरिज को लेकर कहा था, जो शादी होती है, वो दिल के रिश्ते होते हैं, ये सब जानते हैं. जब लोगों के दिल मिल गए हैं, बाकी कुछ लोगों की प्रिफरेंस है, उसमें हम क्या बोल सकते हैं. कंगना रनौत ने यह बयान रविवार को उस वक्त दिया था, जब वे हरिद्वार में थीं.

अपूर्व असरानी ने लिखा- शुक्रिया

अपूर्व असरानी ने कंगना के बयान को कोट ट्वीट करते हुए लिखा है, लिबरल मीडिया द्वारा ठुकराए गए इंसान को राय देने का अधिकार नहीं है. भले ही उसका बयान मानवीय, बहादुर और सामयिक हो. कंगना रनौत ने शादी की समानता पर बात की है. कुछ ऐसा, जिसके बारे में ज्यादातर मूवी स्टार बात करने से कतराते हैं. एक क्वीन से दूसरी क्वीन तक. शुक्रिया.

पहले भी सेम सेक्स पर बोल चुकीं कंगना

सेम सेक्स मैरिज के वैलिडेशन को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है. कंगना रनौत पहले भी इस मामले में अपनी बात रख चुकी हैं. उन्होंने कुछ दिनों पहले अपने एक ट्वीट में लिखा था, आप महिला हों या पुरुष या कोई और आपके जेंडर का आपके अलावा किसी के लिए कोई महत्व नहीं है. प्लीज समझें. मॉडर्न वर्ल्ड में हम एक्ट्रेसेस या महिला डायरेक्टर शब्दों का इस्तेमाल नहीं करते हैं, हम उन्हें एक्टर्स या डायरेक्टर्स बुलाते हैं. आप जो दुनिया में करते हैं , उससे आपकी पहचान होती है. इससे नहीं कि आप बिस्तर में क्या करते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मशहूर एक्ट्रेस ने बैकलेस टॉप में दिखाया सिजलिंग अवतार

काइली जेनर पिंक बिकिनी पहन धूप में यूं बाथ लेती दिखीं एक्ट्रेस

रेड बॉडीकॉन ड्रेस पहन एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा ने बिखेरा जलवा

सुष्मिता सेन को आया था हार्ट अटैक, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बताया सेहत का हाल

बदल गई बाहुबली की देवसेना, एक्ट्रेस में आए बड़े बदलाव

Leave a Reply