नागा चैतन्य और सामंथा तलाक के बाद नहीं हैं अच्छे दोस्त, एक्टर ने खुद किया खुलासा

नागा चैतन्य और सामंथा तलाक के बाद नहीं हैं अच्छे दोस्त, एक्टर ने खुद किया खुलासा

प्रेषित समय :17:41:48 PM / Tue, May 2nd, 2023

मुंबई. साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खूब सुर्खियों में रहते हैं. अब हाल ही में नागा ने अपने और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से तलाक लेने के बाद अपनी लाइफ के बारे में खुलकर बात की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी लाइफ में किसी भी चीज का पछतावा नहीं है.

वायरल हुआ नागा का इंटरव्यू

नागा से बातचीत के दौरान उनसे पूछा गया कि एक लड़की से अलग होने के बाद, अच्छे दोस्त की तरह रहा जा सकता है. इस पर नागा ने कहा, हम अच्छे दोस्त हो सकते हैं, ये वो रिश्ता है जो मुझे सबसे ज्यादा परेशान करता है. मैंने दोस्ती के लिए नहीं कहा।' अब नागा के इस इंटरव्यू की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. वहीं लोग नागा की इस राय पर सहमति भी जता रहे हैं.

सब कुछ सिर्फ एक सबक है- नागा

फिर आगे नागा से पूछा गया कि उन्हें सबसे ज्यादा पछतावा किस बात का है. इस पर नागा ने कहा, मुझे जीवन में कोई खास पछतावा नहीं है. मेरे जीवन में मुझे किसी फैसले को लेकर पछताना नहीं हुआ है. बस सब कुछ सिर्फ एक सबक है. हो सकता है कि मैंने अपनी जिंदगी में कुछ फिल्में करने को लेकर अच्छा निर्णय नहीं लिया हो. ऐसी दो या तीन फिल्में हैं, जिन्हें लेकर मेरा फैसला अच्छा नहीं रहा और वो मेरे लिए एक सबक था.
आपको बता दें सामंथा और नागा चैतन्य अक्टूबर 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे. करीब 4 साल बाद अक्टूबर 2021 में कपल ने सोशल मीडिया के जरिए अपने अलग होने की अनाउंसमेंट की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सुपरस्टार सिंगर-2 के विजेता बने मोहम्मद फैज, ट्रॉफी के साथ जीते 15 लाख रुपए

साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य को फिर हुआ प्यार, मेजर स्टार शोभिता धुलिपला के साथ टाइम स्पेंड कर रहे

एक्टर पवन सिंह ने पत्नी से मांगा तलाक, भोजपुरिया सुपरस्टार ने आरा फैमिली कोर्ट में दी अर्जी पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

Leave a Reply