नहीं रहे तमिल एक्टर-डायरेक्टर मनोबला, 69 की उम्र में बीमारी की वजह से हुआ निधन

नहीं रहे तमिल एक्टर-डायरेक्टर मनोबला, 69 की उम्र में बीमारी की वजह से हुआ निधन

प्रेषित समय :15:43:31 PM / Wed, May 3rd, 2023

चेन्नई. तमिल इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर-डायरेक्टर मनोबला का आज (3 मई) 69 साल की उम्र में निधन हो गया. उन्होंने चेन्नई में अंतिम सांस ली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो पिछले दो महीने से लिवर संबंधित समस्याओं से जूझ रहे थे और उनका इलाज उनके घर पर ही चल रहा था. मनोबला अपने पीछे पत्नी उषा और बेटा हरीश को छोड़ गए हैं.

मनोबला ने अपने घर पर ली अंतिम सांस

रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि मनोबला ने चेन्नई स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली. उनके पार्थिव शरीर को चेन्नई के सालिग्रामम के एलवी प्रसाद रोड स्थित उनके घर पर रखा जाएगा. अभिनेता-निर्देशक जीएम कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए इस दुखद खबर को फैंस के साथ शेयर किया. उन्होंने एक पोस्ट करते हुए लिखा, मनोबला सर हमारे बीच नहीं रहे. अब मनोबला के यूं चले जाने से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है.

मनोबला 450 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके हैं काम

मनोबला ने 35 साल के अपने करियर में 450 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. उन्होंने कई फिल्मों में सपोर्टिंग एक्टर का रोल प्ले किया है. मनोबला को सबसे ज्यादा कॉमेडी रोल्स के लिए जाना जाता है. वो आखिरी बार काजल अग्रवाल की फिल्म घोस्टी में नजर आए थे.

मनोबला ने कई फिल्मों को किया है डायरेक्ट

मनोबला एक्टर के साथ-साथ डायरेक्टर भी थे. उन्होंने 1982 में अगया गंगई से डायरेक्टर के रूप में करियर की शुरुआत की थी. अपने करियर में उन्होंने 25 से ज्यादा फिल्मों को डायरेक्ट किया था. इसके साथ ही उन्होंने कई टीवी शोज को भी डायरेक्ट किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चेन्नई एयरपोर्ट पर महिला की बैग की तलाशी लेते ही कस्टम अधिकारियों के उड़े होश, यह निकला

आईपीएल: यशस्वी के दम पर राजस्थान ने चेन्नई को 32 रन से हराया, अंक तालिका में पहुंची शीर्ष पर

IT Raid: तमिलनाडु में बड़ी छापेमारी, चेन्नई समेत 50 जगहों पर आयकर विभाग कर रही जांच

Leave a Reply