कर्नाटक : कांग्रेस प्रत्याशी के भाई के घर आईटी की रेड पेड़ में डिब्बे में छिपाकर रखे थे एक करोड़ रुपए बरामद

कर्नाटक : कांग्रेस प्रत्याशी के भाई के घर आईटी की रेड पेड़ में डिब्बे में छिपाकर रखे थे एक करोड़ रुपए बरामद

प्रेषित समय :15:59:38 PM / Wed, May 3rd, 2023

बेंगलुरु. कर्नाटक के मैसूर में इनकम टैक्स विभाग ने कांग्रेस कैंडिडेट अशोक कुमार राय के भाई के घर से 1 करोड़ रुपए बरामद किए हैं. अशोक कुमार पुट्टूर से कांग्रेस कैंडिडेट हैं. इनकम टैक्स अधिकारियों ने बुधवार को उनके भाई सुब्रमण्यम राय के घर पर रेड डाली. यहां पर उन्हें एक पेड़ पर डिब्बे में रखे हुए एक करोड़ रुपए मिले.

महिलाओं से किए सवाल-जवाब

खबर के मुताबिक, इनकम टैक्स अधिकारी सुब्रमण्यम राय के घर पहुंचकर उनके बगीचे में लगे पेड़ को देखते हैं. इसमें घनी डालियों के बीच एक डिब्बा रखा हुए नजर आता है. अधिकारी घर की महिलाओं से सवाल करते हैं कि ये क्या है? ये कैश है न? इसे यहां किसने रखा? अधिकारी कहते हैं कि मैडम हम सवाल कर रहे हैं, आप जवाब दीजिए. इस पर एक महिला जवाब देती है कि इसे मैंने रखा है. अधिकारी पूछते हैं कि इसे यहां रखने के लिए आपको किसने दिया था और आपको क्या इंस्ट्रक्शन दिए गए थे? इसका जवाब महिला दे पाए, उससे पहले वीडियो खत्म हो जाता है.

पिछले कई हफ्तों से जारी है छापेमारियां

कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव हैं. इसके चलते आचार संहिता लागू कर दी गई है. इसके तहत बिना पूरी कागजी कार्रवाई के बड़ी मात्रा में कैश को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने की अनुमति नहीं है. इसी के चलते अवैध धन को जब्त करने के लिए इनकम टैक्स विभाग की छापेमारियां जारी हैं और पुलिस भी इस मामले में एक्टिव है. 13 अप्रैल को बेंगलुरु पुलिस ने दो आदमियों के पास से 1 करोड़ अवैध कैश बरामद किया था. यह बरामदगी सिटी मार्केट इलाके से एक ऑटो से की गई थी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

PM Modi का कांग्रेस पर हमला, कहा कर्नाटक को दिल्ली में शाही परिवार की सेवा के लिए नंबर.1 एटीएम बनाना चाहती है

PM Modi का कांग्रेस पर हमला, कहा कर्नाटक को दिल्ली में शाही परिवार की सेवा के लिए नंबर-1 एटीएम बनाना चाहती है

कर्नाटक : राहुल गांधी ने बीजेपी पर लगाया सरकार चोरी करने का आरोप, पूछा- भष्टाचार पर पीएम क्यों नहीं बोलते?

Leave a Reply