पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा कर्नाटक को दिल्ली में शाही परिवार की सेवा के लिए नंबर-1 एटीएम बनाना चाहती है

पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा कर्नाटक को दिल्ली में शाही परिवार की सेवा के लिए नंबर-1 एटीएम बनाना चाहती है

प्रेषित समय :15:08:04 PM / Wed, May 3rd, 2023

बेंगलुरु. कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अंतिम दौर में है. चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी बुधवार को मुदबिदरी पहुंचे. यहां जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस कर्नाटक को दिल्ली में जो उनका शाही परिवार बैठा है, उस परिवार का नंबर-1 एटीएम बनाना चाहती है.
सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा- हमारा प्रयास है कि कर्नाटक औद्योगिक विकास में नंबर-1 बने, हमारी कोशिश है कि कर्नाटक कृषि विकास में नंबर-1 बने, हमारा लक्ष्य है कि कर्नाटक स्वास्थ्य और शिक्षा में नंबर-1 बने, लेकिन कांग्रेस कर्नाटक को दिल्ली में जो उनका शाही परिवार बैठा है, उस परिवार का नंबर-1 एटीएम बनाना चाहती है.

बीजेपी का क्या है संकल्प?

पीएम मोदी ने कहा-जनता-जर्नादन का आदेश मेरे सर आंखों पर. आखिरकार इस देश के 140 करोड़ लोग ही हमारा रिमोट कंट्रोल हैं. 10 मई को मतदान का दिन है. बीजेपी का संकल्प है कर्नाटक को नंबर-1 बनाना. बीजेपी का संकल्प है कर्नाटक में आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण करना. बीजेपी का संकल्प है कर्नाटक को मैन्युफेक्चरिंग में सुपर पावर बनाना. ये हमारा रोड मैप है जबकि कांग्रेस आपका वोट इसलिए चाहती है क्योंकि वो बीजेपी की योजनाओं को, यहां के लोगों के विकास के लिए हुए कामों को पलटना चाहती है. उन्होंने कहा, जो जीवन में पहली बार वोट देने जा रहे हैं वो कर्नाटक का भविष्य तय करने जा रहे हैं. पहली बार वोट देने जाने वाले मेरे बेटे-बेटियों आपको अगर अपना करियर बनाना है, अपने मन का काम करना है तो यह कांग्रेस के रहते संभव नहीं होगा. कर्नाटक में अगर अस्थिरता रही तो आपका भाग्य भी अस्थिर रहेगा.

कांग्रेस को देश की प्रगति बर्दाश्त नहीं- पीएम मोदी

देश में जहां भी लोग शान्ति और प्रगति चाहते हैं वो सबसे पहले अपने राज्य से कांग्रेस को बाहर कर देते हैं. अगर समाज में शान्ति है तो कांग्रेस शांत नहीं बैठ पाती, अगर देश प्रगति करता है तो कांग्रेस इसे बर्दाश्त नहीं कर पाती. कांग्रेस की पूरी राजनीति बांटो और राज करो पर आधारित है. कर्नाटक के लोगों ने खुद कांग्रेस का ये खौफनाक चेहरा देखा है. पीएम मोदी ने कहा कि पूरा देश हमारे सैनिकों का आदर करता है, उनका सम्मान करता है जबकि कांग्रेस हमारी सेना का अपमान करती है, हमारे सैनिकों का अपमान करती है. आज पूरी दुनिया भारत में डेमोक्रेसी और डेवलपमेंट को देख कर उसे सम्मान दे रही है लेकिन रिवर्स गियर कांग्रेस दुनिया भर में घूम-घूम कर देश को बदनाम कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply