दमोह से जबलपुर आ रहा मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, 10 घायल, दो की हालत अत्यंत गंभीर

दमोह से जबलपुर आ रहा मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, 10 घायल, दो की हालत अत्यंत गंभीर

प्रेषित समय :16:32:49 PM / Thu, May 4th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के दमोह से भूसा लेने आ रहा मिनी ट्रक मझौली के पास अनियंत्रित होकर पलट गया. मिनी ट्रक के पलटने से 10 लोगों को चोटें आई. जिसमें दो की हालत को देखते हुए उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है. घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताद के बाद मिनी ट्रक को जब्त कर चालक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

                              पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह के ग्राम कुआं पटना से मिनीट्रक का चालक भूसा लेने के लिए बहोरीबंद जिला कटनी जाने के लिए निकला. देवनगर के पास मिनीट्रक के चालक ने सवारियों को बिठा लिया. इसके बाद अपने गतंव्य के लिए रवाना हो गया. मिनीट्रक जब ग्राम पटी इमलिया मोड़ पर पहुंचा तो चालक अपना संतुलन खो बैठा और मिनीट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. मिनीट्रक पलटने उसमें सवार एक दो वर्षीय बच्ची सहित दस लोगों के शरीर पर चोट आई. दुर्घटना होते देख आसपास से गुजर रहे लोगों सहित स्थानीय ग्रामीण भी पहुंच गए. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए, जिन्होने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को निकलवाकर स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया. जहां पर दो घायलों की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया. वहीं पुलिस ने पूछताछ के बाद मिनीट्रक के चालक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

इनके शरीर पर आई है चोट-

पुलिस की माने तो मिनीट्रक में सवार शशिबाई, आनंदीबाई रजक, सरला चौधरी, पंजीलाल, नसरत खान, जागेश्वर चौधरी, वीरेन्द्र चौधरी, हिल्ला बाई, रंजीत व दो वर्षीय बच्ची ओमती रजक को चोटें आई है. दो घायलों की हालत को देखते हुए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश के 15 हजार डाक्टर हड़ताल पर गए, जबलपुर के डाक्टर भी शामिल

Rail News : जबलपुर-कोयंबटूर-जबलपुर साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन की संचालन अवधि एक बार फिर से बढ़ी अब इस तारीख तक चलेगी

बुरहानपुर में पकड़ा गया जबलपुर का युवक, 18 देशी पिस्टल बरामद की गई

Leave a Reply