37 साल की कीर्ति कुल्हारी ने चौंकाया, बालों पर चलवाई कैंची

37 साल की कीर्ति कुल्हारी ने चौंकाया, बालों पर चलवाई कैंची

प्रेषित समय :09:36:37 AM / Mon, May 8th, 2023

एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे बिल्कुल जुदा अंदाज में नजर आ रही हैं. कीर्ति अपने इस लुक से बेहद खुश नजर आ रही हैं, लेकिन इससे के उलट उनके फैंस इस लुक से शॉक्ड रह गए हैं. कीर्ति ने इंस्टाग्राम वीडियो के साथ एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी शेयर किया है. इसमें उन्होंने इस लुक के पीछे का कारण बताया है. साथ ही कीर्ति ने यह भी क्लियर किया है उन्होंने यह बदलाव किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए किया है. कीर्ति ने कैप्शन में लिखा, ‘पिछले महीने मैंने यह करने का सोचा और अ​ब मैं ऐसी हूं. मैं उस इंडस्ट्री में काम करती हूं जहां हीरोइन होने की अपनी कुछ पाबंदियां और सीमाएं होती हैं. लंबे बाल या फिर कंधों तक बाल होना एक तरह से जरूरी है.’

कीर्ति ने आगे लिखा, ‘अब मैं ऐसी हूं, करीब 15 साल बाद, इस इंडस्ट्री में. मेरे पास इसके लिए समय नहीं है जो मैं नहीं करना चाहती…जब भी मैं ऐसा कुछ करती हूं जो नियमों से अलग है…मैं सशक्त महसूस करती हूं..कुछ भी कम नहीं. ये एक और ऐसा ही निर्णय है, मैं अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जी रही हूं. थैंक यू अवनी हमेशा मेरे क्राइम में पार्टनर बनने के लिए, लव फॉर यू…’ साथ ही कीर्ति ने यह भी साफ किया कि यह किसी फिल्म के लिए लुक में बदलाव नहीं किया गया है.

कीर्ति के इस लुक ने सोशल मीडिया पर लोगों को चौंका दिया है. इंटरनेट पर उनके नए फोटोज तेजी से वायरल हो रहैं. बता दें कि कीर्ति कुल्हारी का जन्म 30 मई 1985 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने थिएटर से कॅरियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे फिल्म ‘खिचड़ी: दि मूवी’ से 2010 में डेब्यू किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply