“आज़मगढ़“ में आतंक के मौलवी बनकर खूब जमे पंकज त्रिपाठी, दिखाया अभिनय का दम

“आज़मगढ़“ में आतंक के मौलवी बनकर खूब जमे पंकज त्रिपाठी, दिखाया अभिनय का दम

प्रेषित समय :20:49:46 PM / Mon, May 8th, 2023

मुंबई. ओटीटी प्लेटफॉर्म मास्क टीवी पर अभी हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म “आज़मगढ़ “ में पंकज त्रिपाठी एक आतंकवाद समर्थित मौलवी के रूप में खूब जमें हैं. इस फ़िल्म में अपनी भूमिका को छोटी कहने वाले पंकज त्रिपाठी मुंबई के पॉश इलाक़ों इसी आजमगढ़ के बड़े बड़े होर्डिंग्स में छाए रहे. उन्होंने जो इस फ़िल्म की रिलीजिंग को लेकर विवाद खड़ा किया था उसके बाद इस तरह से पर्दे पर छा चुके पंकज त्रिपाठी आज की तारीख में टॉक ऑफ द टाउन हो गए हैं. 
कहानी कुछ ऐसी है फ़िल्म “आज़मगढ़ “ की :

एक युवा मुस्लिम लड़का अपनी इंटर की परीक्षा में राज्य में टॉप करता है और इसे इंजीनियर के रूप में कैरियर बनाने की योजना बनाता है लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर होता है. यह युवा लड़का जो इंजीनियर बनना चाहता था वो ताने का शिकार होकर और हालात से मजबूर होकर जानबूझकर एक गलत रास्ता अख़्तियार करता है और फिर कुछ ऐसा कर जाता है जिसकी उम्मीद सपने में भी किसी ने नही की थी. वो आतंकवादी बनकर भी आतंकवाद को खत्म कर देता है.

इस फ़िल्म में यही दिखाया गया है कि मौलवी और सीमा पार से आतंकवाद फैलाने वाले चंद लोग कैसे मुस्लिम समुदाय के ऐसे युवाओं का दुरुपयोग करते हैं और कैसे उन युवाओं को खुद की जान देने और मासूमों की जान लेने के लिए उनका ब्रेनवॉश करके आतंक फैलाते रहते हैं.  

मास्क टीवी ने अपनी वेब सीरीज और कई असाधारण फिल्मों के माध्यम से ऐसे कई कड़वे सच और वास्तविकताओं को उजागर किया है. बहुत ही सीमित समय मे दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने के लिए कई बेहतरिन कन्टेन्ट के साथ मास्क टीवी बाज़ार में मजबूती से कदम रख चुकी है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जानकार इस ओटीटी की प्रशंसा करते हुए कहते हैं कि कन्टेन्ट के मामले में यह ओटीटी बाकियों के मुकाबले जल्द ही बड़ा प्लेटफॉर्म बनने जा रही है.  जो न केवल अनोखी,अनसुनी कहानियों को मंच प्रदान करता है बल्कि अपनी परियोजनाओं से जुड़े विवादों को भी शान से संभालता है.

बहुमुखी व्यावसायिक पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखने वाले मास्क टीवी के प्रमोटर संजय भट्ट कहते हैं, ''आजमगढ़" में पंकज त्रिपाठी का प्रदर्शन उनके अभी तक के परफॉर्मेंस में सबसे अच्छा है, क्योंकि वह आपको विश्वास दिलाते हैं कि अशरफ अली का किरदार ही हैं ,जिसे वही पर्दे पर निभा सकते थे. इस रूप में उनके निभाए रोल के लिए मिल रहे फीडबैक इस बात को सही साबित करते हैं.

निर्माता चिरंजीवी भट्ट और अंजू भट्ट अपने इस प्रोजेक्ट की स्ट्रीमिंग और उसके दमदार प्रदर्शन को देखकर संतुष्ट दिख रहे हैं. 
 इस ओटीटी चैनल के निर्माता 9 दिसंबर 22 से आज तक की अपनी यात्रा को देखकर खुशी से लबरेज हैं, क्योंकि उनके नए लॉन्च हुए इस चैनल को सभी का ध्यान और प्यार मिल रहा है ,जो  चैनल अपने नए और यूनिक कॉन्सेप्ट के माध्यम से दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रहा है.

उनका मानना है कि उनका अगला प्रोजेक्ट निश्चित रूप से और अधिक लोगों  के ध्यान को फिर से आकर्षित करेगा. और यह ओटीटी प्लेटफॉर्म जल्द ही दुनियाभर में अपने पाँव पसार देगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लीड रोल वाली फिल्मों में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी!

मुझे 1988 में पता चला कि इंडिया 1983 में वर्ल्ड कप जीत चुका है: पंकज त्रिपाठी

क्यों निकले थे पंकज त्रिपाठी की आंखों से आंसू!

नए साल में नए सफर पर निकल चुके हैं पंकज त्रिपाठी

बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर दे रहीं अर्जुन की बहन अंशुला कपूर

बॉलीवुड के लिए शंकराचार्य ने गठित किया धर्म सेेंसर बोर्ड: सदस्यों की नियुक्ति के साथ जारी हुई गाइडलाइंस

पठान को मिला फिल्म फेडरेशन का सपोर्ट कहा- बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड बंद करें

अजय देवगन के साथ अमाला पॉल कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड के गायक जुबिन नौटियाल दुर्घटना में गंभीर रूप से हुए घायल, कोहनी और रिब्स में आया फ्रैक्चर

Leave a Reply