देबीना बनर्जी ने स्टाइलिश डीप नेक गाउन में शेयर किये फोटो

देबीना बनर्जी ने स्टाइलिश डीप नेक गाउन में शेयर किये फोटो

प्रेषित समय :09:21:57 AM / Tue, May 9th, 2023

कुछ कलाकार ऐसे हैं, जो किसी शो के कारण नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी या लुक के कारण चर्चा में रहते हैं. देबीना बनर्जी जो अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही देबीना ने अपने कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए और वे एक बार फिर लोगों के बीच चर्चित हो गए. देबीना का वेस्टर्न आउटफिट कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आया. 

देबीना ने सोशल मीडिया पर जो फोटोज शेयर किए हैं, उनमें वे स्टाइलिश गाउन में नजर आ रही हैं. इस हाई स्लिट गाउन के साथ हैवी ईयरिंग कैरी किए हैं. इस गाउन का डीप नेक लाइन यूजर्स को अच्छा नहीं लग रहा है. लोगों का कहना है कि वे देबीना को इस तरह के लुक में देखना पसंद नहीं करते हैं. 

इन फोटोज को लेकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर का कहना था, ‘आप बिहार की बहू हो और सीता मां भी, प्ली आप इस तरह की ड्रेस मत पहनिए. हम लोग आपको सीता मां की नजर से देखते हैं, ऐसा देखते हैं तो अच्छा नहीं लगता.’ एक फैन ने लिखा, ‘आपको ऐसे वस्त्र शोभा नहीं देते. आपको फॉलो करने वाले लोग माता सीता के रूप में पसंद करते है, किसी की भावना को आहात ना करें.’ वहीं, एक यूजर का कहना था कि ‘आप एक बार फिर प्रेग्नेंट लग रही हो.’ इसके अलावा एक यूजर ने तो देबीना को डिजाइन चेंज करने की भी सलाह दी.

बता दें कि देबीन ने बीते दिनों अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इसमें वे ‘बेबी डॉल’ बनकर पहुंची थी. साथ ही उन्होंने अपनी बेटियों को भी वैसा ही फ्रॉक पहनाया था. ऐसे में बेटियों के कम्फर्ट को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply