Met Gala 2023 में बिल्ली बनकर पहुंची सिंगर और रैपर डोजा कैट

Met Gala 2023 में बिल्ली बनकर पहुंची सिंगर और रैपर डोजा कैट

प्रेषित समय :11:09:08 AM / Thu, May 11th, 2023

न्यूयॉर्क में हुए मेट गाला 2023 में रेड कार्पेट पर सेलेब्स ने अपने यूनिक ड्रेसिंग स्टाइल से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया. इस बार मेट गाला की थीम फेमस फैशन डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड के सम्मान में रखी गई थी. कार्ल लेगरफेल्ड की मौत के बाद से उनकी बिल्ली चौपट के लुक में कई सितारे रेड कार्पेट पर पहुंचे, जिसमें डोजा कैट ने सभी को अट्रैक्ट किया. डोजा कैट ने फेस से लेकर ड्रेस तक पूरा कैट लुक बनाया था. यहां तक कि उन्होंने सारे जवाब भी कैट की साउंड ‘म्याऊं’ कहकर दिए.

मेट गाला 2023 में पहुंची डोजा कैटर जानी-मानी अमेरिकन रैपर-सिंगर हैं. गाला इवेंट में डोजा कैट ने अपने बिल्ली वाले लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. डोजा ने वाइट और सिल्वर कलर का कैट स्टाइल गाउन पहना था. गाउन में कैट ईयर थे. इतना ही नहीं डोजा ने प्रॉसथेटिक कैट फेस भी बनाया था. डोजा के बैकलेस सिल्वर गाउन को Oscar De La Renta ने डिजाइन किया था.

डोजा के यूनिक लुक से ज्यादा उनका जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रेड कार्पेट पर डोजा से जब सवाल पूछे गए तो उन्होंने ‘मिआउ’ कहकर जवाब दिया. वीडियो में डोजा से पूछा गया आपकी ड्रेस किसने डिजाइन की है? आप इस इवेंट को लेकर कितनी एक्साइटेड हैं? क्या आप पहली बार मेट गाला में शामिल हुई हैं. डोजा ने अलग अलग स्टाइल में म्याऊं बोलकर जवाब दिया.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply