तारक मेहता की रोशन भाभी ने छोड़ा शो, प्रोड्यूसर असित मोदी पर लगाया यौन शोषण का आरोप

तारक मेहता की रोशन भाभी ने छोड़ा शो, प्रोड्यूसर असित मोदी पर लगाया यौन शोषण का आरोप

प्रेषित समय :09:13:16 AM / Fri, May 12th, 2023

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी पर सबसे लंबे चलने वाले शोज में से एक है और इस शो के सभी किरदारों को लोग बहुत पसंद करते हैं। पिछले कुछ समय से शो के पुराने स्टार्स लगातार शो छोड़ कर जा रहे हैं, रोशन भाभी यानी एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने भी शो छोड़ दिया है और इसके पीछे का कारण भी बताया है। एक्ट्रेस जेनिफर ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

जेनिफर मिस्त्री ने असित पर आरोप लगाते हुए कहा है कि असित कई सालों से उनके साथ बुरा बर्ताव करते आए हैं। उन्होंने कहा, 'ये सिलसिला 2019 से चल रहा है। हम शूटिंग के लिए सिंगापुर गए थे। उस वक्त असित बार-बार मेरे साथ बदतमीजी कर रहे थे। वह मुझे बार-बार कॉल कर अपने कमरे में बुलाते थे, जब मैं मना करती थीं तो कहते थे कि मजाक कर रहे हैं, लेकिन वो ऐसा लगातार कर रहे थे। वो सबके सामने बैठकर मेरे होठों की तारीफ करते थे, जो मुझे पसंद नहीं था। वो मुझे पर्सनल मैसेज भेजते थे, जिन्हें मैं लगातार इग्नोर करती थी। वो मुझे इनडायरेक्ट अप्रोच कर रहे थे। मेरी सालगिरह के अगले दिन उन्होंने मुझे कॉल करके कहा कि अब तो सालगिरह भी खत्म हो गई अब तो कमरे में आ जाओ। मुझे ये सब सुनकर बहुत बुरा लगता था और मैं काफी रोती भी थी।'

एक्ट्रेस ने दावा किया कि शो के सेट पर कई घटनाएं हुई, लेकिन शो में काम खो देने के डर से चुप रहीं। उन्होंने कहा कि उन्हें तब भी शो से बाहर किया गया था जब वे प्रेग्नेंट थीं और शो में उनके पति का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह शो छोड़ रहे थे। अभिनेत्री ने दावा किया है कि पहले असित मोदी ने उनके साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की थी, लेकिन एक्ट्रेस ने काम खो देने के डर से उनकी हरकतों को इग्नोर किया। उन्होंने कहा कि टीम ने उन्हें सेट पर 'जबरदस्ती' रोकने की कोशिश की और जाने नहीं दिया। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply