गायक जुबिन नौटियाल का नया दिल को छू जाने वाला गाना 'है कैसी कैसी' हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

गायक जुबिन नौटियाल का नया दिल को छू जाने वाला गाना

प्रेषित समय :19:35:05 PM / Fri, May 12th, 2023

मुंबई. जुबिन नौटियाल और रॉकी खन्ना द्वारा रचित, जुबिन नौटियाल द्वारा गाये गए इस गाने को  गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया. 'है कैसी कैसी' एक रूहानी गाना  है जो प्यार में दूरी, टूटे हुए दिल और कुछ शिकायतों के दर्द को खूबसूरती से बयां करता है. जुबिन नौटियाल की रूहानी आवाज इस गाने को और भी खास बनती है , जबकि संगीत के सिम्फोनिक नोट्स गाने को और भी जबरदस्त बनाते हैं.

गाने का म्यूजिक वीडियो Crevixa ने डायरेक्ट किया है, जिन्होंने गाने की कहानी को पर्दे पर जीवंत किया है. म्यूजिक वीडियो में जुबिन नौटियाल और समाइरा मोरिर के बीच की केमिस्ट्री जबरदस्त है. 

टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं, “ म्यूजिक के प्रति लोगों का टेस्ट दिन प्रति दिन विकसित हो  रहा है.  निर्माताओं को एक फ्रेश  साउंडस्केप पेश करके अपने म्यूजिक में नए एलिमेंट  को जोड़ने की भी आवश्यकता है. इस गीत के साथ, जुबिन ने न केवल अपनी रूहानी  आवाज दी है, बल्कि इस गीत की रचना करके इस संगीत में अपने एलिमेंट्स भी जोड़े हैं. मुझे यकीन है कि ये गाना लोगों को ज़रूर पसंद आएगा. 

गायक जुबिन नौटियाल कहते हैं, "यह एक विशेष गीत है जो मेरे दिल के बहुत करीब है. यह जुदाई और लालसा के दर्द को खूबसूरती से बयां करता  है, जिस तरह का प्यार ज्यादातर लोगों ने अपने जीवन में किसी न किसी स्तर पर महसूस किया है. मुझे उम्मीद है कि यह आपके दिल को छू जाएगा और आपको एक संदेश देगा कि प्यार में सब वाकिफ है.

संगीतकार और गीत के गीतकार, रॉकी खन्ना कहते  हैं, “ हम एक अलग शैली एक्सप्लोर करना कहते थे,और ऐसे गाने हमने हार्डली ज़ुबिन से सुने हैं. है कैसी कैसी वास्तव में एक कलाकार के रूप में जुबिन की बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करता है, और यह गाना जिस तरह से उभर के बहार आया है उससे हमें बेहद ख़ुशी है."

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर दे रहीं अर्जुन की बहन अंशुला कपूर

बॉलीवुड के लिए शंकराचार्य ने गठित किया धर्म सेेंसर बोर्ड: सदस्यों की नियुक्ति के साथ जारी हुई गाइडलाइंस

पठान को मिला फिल्म फेडरेशन का सपोर्ट कहा- बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड बंद करें

अजय देवगन के साथ अमाला पॉल कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड के गायक जुबिन नौटियाल दुर्घटना में गंभीर रूप से हुए घायल, कोहनी और रिब्स में आया फ्रैक्चर

Leave a Reply