हीरो एचएफ डीलक्स को आप केवल 7,777 रुपये के डाउन पेमेंट पर ला सकते हैं घर

हीरो एचएफ डीलक्स को आप केवल 7,777 रुपये के डाउन पेमेंट पर ला सकते हैं घर

प्रेषित समय :10:32:12 AM / Tue, May 16th, 2023

पेट्रोल की आसमान छूती कीमतों का असर सबसे ज्यादा आम आदमी झेल रहा है. ऐसे में एक बाइक है जो आपकी जेब पर पेट्रोल का बोझ कम कर सकती है. हम बात कर रहे हैं हीरो एचएफ डीलक्स की जिसपर कंपनी इस महीने भारी भरकम डिस्काउंट दे रही है. हीरो एचएफ डीलक्स को आप केवल 7,777 रुपये के लो डाउन पेमेंट पर घर ले जा सकते हैं, बाकि कीमत का आप आसान किस्तों में भुगतान कर सकते हैं.

इस बाइक की कीमत 54,738 रुपये से शुरू होती है. इसके अलावा बाइक पर कुछ डीलरशिप 10-15% का कैशबैक ऑफर भी दे रहे हैं. जिसके तहत आप इस बाइक पर 5,000 रुपये तक की बचत भी कर सकते हैं. आपको बता दें कि ये सभी ऑफर्स 31 मई 2023 तक स्टॉक रहने तक लागू है.

हीरो एचएफ डीलक्स एक शानदार माइलेज वाली बाइक है. यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 83 किलोमीटर तक की माइलेज निकाल सकती है. लेकिन हीरो मोटोकॉर्प की मानें तो उनके कुछ ग्राहकों को इस बाइक से 100 kmpl तक की माइलेज भी मिली है.

इस बाइक का कर्ब वेट 110 किलोग्राम है, वहीं इसमें 165एमएम का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है. बाइक में अपराइट सीटिंग पोजीशन मिलती है जो कि लॉन्ग राइड के लिए आरामदायक है. बाइक में लाइटिंग के लिए हैलोजन बल्ब का इस्तेमाल किया गया है, वहीं इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एनालॉग फॉर्मेट में दिया गया है.

इंजन की बात करें तो, इस बाइक में 97.2सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है, जो कि 8.36पीएस की पावर और 8.05एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स और फ्यूल इंजेक्शन तकनीक से लैस है. हीरो एचएफ डीलक्स में इंटीग्रेटेड ब्रैकिंग सिस्टम, साइड स्टैंड कटऑफ स्विच, इंजन कटऑफ एट फॉल, एक्ससेंस एफआई और हीरो की पेटेंटेड आई3एस तकनीक भी दी गई है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक अब पहले से 6% अधिक पॉवर देती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply