OMG: 8वीं क्लास के स्टूडेंट की खेलते-खेलते हो गई मौत, 15 साल के बच्चे को पड़ा दिल का दौरा

OMG: 8वीं क्लास के स्टूडेंट की खेलते-खेलते हो गई मौत, 15 साल के बच्चे को पड़ा दिल का दौरा

प्रेषित समय :15:15:41 PM / Tue, May 16th, 2023

नई दिल्ली. ग्रेटर नोएडा के जलपुरा गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय में 8वीं के छात्र रोहित सिंह की हार्ट अटैक से मौत हो गई. बेहद चिंताजनक मामला है हालांकि शुरुआती पुलिस की जांच में यह निकल कर आया है कि बच्चे की मौत हृदयाघात की वजह से हुई है. मृतक छात्र रोहित सिंह की उम्र 15 वर्ष है. मिली जानकारी के मुताबिक छात्र रोहित सिंह आठवीं क्लास में पढ़ता था. खेलते वक्त वह बेहोश होकर गिर पड़ा जिसके बाद उसे निजी अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है.

जलपुरा निवासी रोहित सोमवार को स्कूल में खेलते वक्त गिरकर बेहोश हो गया था. स्कूल के टीचरों ने कुछ देर बच्चे के हाथ पैर दबाया और पानी भी पिलाया लेकिन बच्चा होश में नहीं आया, जिसके बाद परिजनों को सूचित करते हुए शिक्षकों से पास के निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

स्कूल प्रबंधन से मिली जानकारी के मुताबिक, स्कूल की छुट्टी के बाद गेट से कुछ दूरी पर छात्र बेहोश होकर गिर पड़ा. उन्होंने छात्र को ओआरएस का घोल दिया. इसके बावजूद छात्र ने जब कोई रिस्पांस नहीं दिया, तो स्कूल कि टीचर उसे अस्पताल लेकर भागे. इसी बीच परिजनों को भी सूचित कर दिया गया था. हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जलपुरा गांव उच्च प्राथमिक विद्यालय का मामला है. इसी स्कूल में छात्र के साथ आठवीं में उसका भाई और सातवीं में बहन भी पड़ती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लैंड फॉर जॉब्स स्कैम : बिहार-दिल्ली में सीबीआई की छापेमारी, एमएलए सहित इन आरजेडी नेताओं से जुड़े हैं घोटाले के तार

दिल्ली रवाना होने से पहले बोले DK शिवकुमार- मैं पीठ में छुरा नहीं घोपूंगा

ट्रांसफर-पोस्टिंग पर फिर सुको पहुंची दिल्ली सरकार

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा, अब होगा बड़ा बदलाव, जिन्होने जनता के काम रोके है उन्हे भुगतना पड़ेगा अपने कर्मो का फल

सुप्रीम कोर्ट में आप पार्टी की जीत, केजरीवाल सरकार ही दिल्ली की असली बॉस, अफसरों पर भी होगा कंट्रोल

Leave a Reply