शानदार लुक के लिए नेवी ब्लू ड्रेस के साथ इन कलर के फुटवियर को करें यूज

शानदार लुक के लिए नेवी ब्लू ड्रेस के साथ इन कलर के फुटवियर को करें यूज

प्रेषित समय :09:07:07 AM / Thu, May 18th, 2023

फैशनेबल या स्टाइलिश दिखने के लिए मेकअप से लेकर हेयरस्टाइल पर महिलाएं फोकस करती हैं. वैसे जहां फुटवियर की बात आती है तो ज्यादातर महिलाएं इसे लाइटली लेने की भूल करती हैं. क्या आप जानती हैं कि ड्रेस के साथ फुटवियर का स्टाइल और कलर कैसा हो इसका ध्यान रखना भी जरूरी है. वैसे यहां हम नेवी ब्लू कलर की आउटफिट के साथ किस कलर के फुटवियर पेयर किए जा सकते हैं ये आपको बताने जा रहे हैं. गर्मियों के फैशन लुक को अट्रैक्टिव बनाने के लिए नेवी ब्लू ड्रेस के साथ इस कलर का फुयवियर करें चूज.

नेवी ब्लू एक ऐसा कलर है जिससे अमूमन हर को अट्रैक्टिव और यूनिक लुक पा सकता है. वैसे जब बात नेवी ब्लू ड्रेस के साथ फुटवियर को पेयर करने की आती है तो ज्यादातर कंफ्यूज रहते हैं कि किस कलर को चुनें. ये डार्क कलर है इसलिए इसके साथ फुटवियर किस कलर को ये बात थोड़ा परेशान कर सकती है.

इस कलर के फुटवियर करें चूज
ब्लू हील्स: वैसे नेवी ब्लू ड्रेस के साथ नीले रंग की हील्स को पेयर करके बेस्ट और शानदार लुक पाई जा सकती है. इसे आप बैलेंस्ड लुक भी कह सकती हैं. नेवी ब्लू ड्रेस के साथ आप कोबाल्ट ब्लू हील्स पहन सकती हैं.

ब्लैक हील्स: वैसे ब्लू कलर के साथ ब्लैक कलर को मैच किया जा सकता है. इसलिए अगर आपकी ड्रेस नेवी ब्लू कलर की है तो इसके साथ आप ब्लैक हील्स या शूज पहन सकती हैं. ये कंट्रास्ट एलिगेंट लुक देता है.

वाइट बूट्स: वाइट को ऑल टाइम फेवरेट कलर माना जाता है और नेवी ब्लू पर ये काफी जचता है. अगर आप वाइट हील्स पहनने जा रही हैं तो इसके साथ ड्रेस का डिजाइन स्लीक और मिनिमलिस्ट रखें. वैसे नेवी ब्लू ड्रेस के साथ आप वाइट फुटवियर के अलावा नेकलेस या दूसरी एसेसरीज का कलर भी वाइट रख सकती हैं.

गोल्डन कलर भी है बेस्ट: नेवी ब्लू ड्रेस के साथ गोल्ड हील्स या दूसरे फुटवियर को कैरी कर आप स्टनिंग लग सकती हैं. ड्रेस और फुटवियर के इस कलर कॉम्बिनेशन से आप भीड़ में भी अलग नजर आ सकती हैं.

सिल्वर कलर: अगर आप नेवी ड्रेस के साथ फुटवियर को मैटेलिक शेड को चुनना चाहती हैं तो इसमें आप सिल्वर कलर की हेल्प ले सकती हैं. नेवी ड्रेस पर सिल्वर हील्स शानदार लुक देते हैं. वैसे आप इसके साथ सिल्वर एसेसरीज जैसे ज्वैलरी और नेकलेस को भी सिलेक्ट कर सकती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply