कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ का टीजर आउट

कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ का टीजर आउट

प्रेषित समय :10:59:01 AM / Sat, May 20th, 2023

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की लीड रोल वाली फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म से जुड़े अभी तक कई अपेडट्स सामने आ चुके हैं। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर कर रहे हैं। इसी बीच कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'सत्य प्रेम की कथा' का टीजर रिलीज हो गया है।  

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की जोड़ी 'भूल भुलैया 2' के बाद अब 'सत्य प्रेम की कथा' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। फिल्म के पोस्टर के बाद अब 'सत्य प्रेम की कथा' का टीजर सामने आ गया है। 'सत्य प्रेम की कथा' का टीजर आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो हो रहा हैं। 'सत्य प्रेम की कथा' के टीजर में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी दोनों रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इस टीजर के बैकग्राउंड में फिल्म का एक गाना बज रहा है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म के इस टीजर में रोमांस और इमोशनल सीन्स दोनों देखने को मिल रहे हैं। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के फिल्म के टीजर वीडियो की जमकर तरीफ हो रही है। 

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की लीड रोल वाली फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' के टीजर के साथ-साथ रिलीज डेट भी सामने आ गई हैं। 'सत्य प्रेम की कथा' की 29 जून 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं। अब देखना होगा कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' की तरह हिट हो पाती है या नहीं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply