Bade Acche Lagte Hai 3 : एक बार फिर साथ आ रही है राम और प्रिया की जोड़ी

Bade Acche Lagte Hai 3 : एक बार फिर साथ आ रही है राम और प्रिया की जोड़ी

प्रेषित समय :11:04:25 AM / Sun, May 21st, 2023

टीवी का मशहूर सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 2’ को जबसे राम और प्रिया ने अलविदा कहा था तभी से उनके फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे थे. शो में 20 साल का लीप दिखा दिया गया था और राम यानी नकुल मेहता और प्रिया यानी दिशा परमार की मौत दिखाकर शो को आगे बढ़ा दिया गया था. हालांकि लीप के बाद नए-नए किरदार देखने को मिले लेकिन ये सब मिलकर भी इस शो को टीआरपी को वापस नहीं ला पाए.

जिसके बाद दर्शकों की डिमांड पर अब ‘बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 3’ आ रहा है. यानी दिशा परमार और नकुल मेहता की जोड़ी फिर वापस साथ आ रही है. लंबे वक्त से ये जोड़ी साथ काम करती हुई आ रही है. हालांकि नए सीजन में नाम वही रहेंगे बस किरदार और कहानी बदल जाएगी. ‘बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 3’ एक फ्रैश कहानी होगी. जिसका प्रोमो भी मेकर्स ने शेकर कर दिया और सितारों ने भी अपने फैंस को ये खुशखबरी दे दी है.

बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 3’ के प्रोमो की शुरुआत में नकुल हाथ में रोज लेकर कहते हैं कि वापस तो आना ही था ऑडियंस को प्यार जो इतना है मुझसे. जिसके बाद दिशा कहती हैं कि ये उनकी गलतफहमी है. ऑडियंस को प्यार है उनसे. दोनों के बीच की ये नोक-झोंक उनके फैंस काफी मिस कर रहे थे. इस प्रोमो पर फैंस ने अपना प्यार लुटाते हुए दोनों के वापस साथ आने की खुशी जाहिर की है. हालांकि कुछ यूजर्स ने चिंता भी जाहिर की है.

दरअसल हाल ही में दिशा परमार और उनके पति राहुल वैद्द ने अपने माता-पिता बनने की खबर सभी के साथ शेयर की है. ऐसे में यूजर्स का कहना है कि वह प्रेग्नेंसी में कैसे शूटिंग करेंगी. लोग उन्हें अपना ध्यान रखने की सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं. दिशा परमार को मां बनने के लिए बधाई भी दी जा रही हैं. दिशा और नकुल एक साथ कई शो में नजर आ चुके हैं और हर बार दर्शक इन्हें अपना सपोर्ट देते हुए आए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply