सुष्मिता सेन ने मनाया मिस यूनिवर्स जीत के 29 साल पूरे होने का जश्न

सुष्मिता सेन ने मनाया मिस यूनिवर्स जीत के 29 साल पूरे होने का जश्न

प्रेषित समय :10:56:47 AM / Sun, May 21st, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने काम के साथ-साथ अपने सॉफ्ट नेचर के चलते भी लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. सुष्मिता सेन ने न केवल मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है बल्कि उन्होंने अपने फैंस का दिल भी जीत रखा है. 77 देशों के कंटेस्ट्स को मात देकर सुष्मिता सेन ने 1994 में भारत का नाम रोशन किया था. इसके साथ ही सुष्मिता सेन पहली ऐसी भारतीय बनीं जिन्होंने ये खिताब जीता.

आज सुष्मिता के मिस यूनिवर्स के सफर को 29 साल पूरे हो गए हैं. 29 साल पहले एक्ट्रेस ने इतिहास रचा था. इस खास मौके पर सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपनी मिस यूनिवर्स के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. सुष्मिता सेन के पोस्ट के मुताबिक ये तस्वीर ठीक 29 साल पुरानी है. जिसए एक ग्रेट मैन और फोटोग्राफर ने शूट किया था.

सुष्मिता के कैप्शन के अनुसार तस्वीर की रॉनेस में फोटोग्राफर ने 18 साल की सुष्मिता को खूबसूरती के साथ कैप्चर किया है. एक मुस्कान के साथ उन्होंने कहा, आपको एहसास है आप पहली मिस यूनिवर्स हैं, जिन्हें उन्होंने शूट किया है. एक्ट्रेस ने अपनी खुशी को जाहिर करते हुए बताया कि उनके लिए बेहद सम्मान की बात थी कि उन्होंने अपनी मातृभूमित को रिप्रजेंट किया है. आज भी मेरी आंखें खुशी से नम हो जाती हैं.

शेयर की गई तस्वीर में सुष्मिता सेन का क्लोजअप शॉट देखने को मिल रहा है. जहां वह अपने दोनों हाथों को अपने चेहरे पर रखे हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के शेयर करते ही सुष्मिता के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि वह इस सम्मान की हकदार हैं. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो सुष्मिता जल्द ही आर्या सीजन 3 में दिखाई देंगी, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. इसके अलावा उनके पास प्रोजेक्ट ‘ताली’ भी है जो ट्रांसजेंडर श्रीगौरी सावंत के जीवन पर बेस्ड है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply