‘अनुपमा’ फेम एक्टर नितेश पांडे का हार्ट अटैक से निधन

‘अनुपमा’ फेम अभिनेता नितेश पांडे का हार्ट अटैक से निधन

प्रेषित समय :10:53:18 AM / Wed, May 24th, 2023

शाहरुख खान की फिल्मों से लेकर छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल अनुपमा तक में नजर आ चुके नितेश पांडे अब इस दुनिया में नहीं रहे. बीते दिन नितेश की हार्ट अटैक के चलते मौत हो गई. नितेश की उम्र महज 51 साल थी. इस खबर के सामने आने के बाद मनोरंजन इंडस्ट्री में हलचल मच गई है. बता दें, नितेश फिलहाल सीरियल अनुपमा में नजर आ रहे थे. 

इस दुखद खबर को राइटर सिद्धार्थ नागर कंफर्म किया है. मिली जानकारी के अनुसार एक्टर इगतपुर में शूटिंग के लिए गए थे. लगभग 1:30 बजे नितेश को हार्ट अटैक आया जिसके चलते उनका निधन हो गया. हालांकि अभी तक नितेश के निधन को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है. सोशल मीडिया पर भी कई सितारों ने उनके लिए पोस्ट शेयर करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ की है.

नितेश का जन्म 17 जनवरी 1973 को मुंबई में हुआ था। उनकी पहचान एक अभिनेता के साथ ही डायरेक्टर के रूप में भी है। एक्टर के रूप में उन्होंने कई हिंदी फिल्मों और टीवी शोज में काम किया। फिल्म ओम शांति ओम में उन्होंने शाहरुख खान के असिस्टेंट का रोल निभाया था। इसके अलावा वे बधाई दो, रंगून, हंटर, दबंग 2, बाजी, खोसला का घोसला, मेरे यार की शादी है, मदारी जैसी फिल्मों में भी नजर आए हैं।

नितेश पांडे ने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी। पांच साल बाद यानी 1995 में उन्हें बड़ा मौका मिला, जब उन्हें तेजस नाम के शो में जासूस की भूमिका निभाई। फिल्मों के अलावा उन्होंने टीवी शो में भी काम किया। ये हैं - मंजिलें अपनी अपनी, अस्तित्व... एक प्रेम कहानी, साया, जस्टेजू और दुर्गेश नंदिनी।

 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply