Oops Moment: ब्रालेस आउटफिट को बार-बार संभालती दिखीं शर्लिन

Oops Moment: ब्रालेस आउटफिट को बार-बार संभालती दिखीं शर्लिन

प्रेषित समय :11:03:51 AM / Wed, May 24th, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा आए दिन किसी न किसी वजह के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं. शर्लिन अक्सर अपने बयानों के चलते नई-नई कॉन्ट्रोवर्सिज़ क्रिएट करती रहती हैं. इसके अलावा अपने रिवीलिंग आउटफिट्स के चलते भी वह हमेशा यूजर्स के निशाने पर बनी रहती हैं. इसी बीच शर्लिन चोपड़ा का नया वीडियो सामने आया है. जहां फैशन के चक्कर में एक्ट्रेस का उप्पस मूमेंट कैमरों में कैद हो गया है.

दरअसल शर्लिन चोपड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया. जहां वह लूज पैंट और मैचिंग ब्रालेस क्रॉप टॉप पहनकर पहुंची थी. हालांकि इस आउटफिट में वह कितनी अनकंफर्टेबल थी ये इस वीडियो को देखकर साफ नजर आ रहा है. शर्लिन बार-बार अपने क्रॉपटॉप को ठीक करती हुई नजर आ रही थीं. इतना ही नहीं इस दौरान उनका उप्पस मूमेंट भी कैमरों से बच नहीं पाया. हालांकि शर्लिन ने कैमरे के सामने अपना पूरा कॉन्फिडेंस दिखाया.

लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने शर्लिन चोपड़ा को जमकर फटकार लगाई है. उनका कहना है कि एयरपोर्ट के लिए इस तरह के कपड़े पहनने की क्या जरूरत है. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि फोटोशूट्स और फिल्मों के वक्त समझ आता है कि ऐसे कपड़ें पहनने पड़ते हैं. लेकिन रियल लाइफ में ऐसा करने की क्या जरूरत है. कुछ लोगों ने शर्लिन को राखी सावंत से भी कम्पेयर किया है. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि कपड़े पहनने में शर्म आती है मैडम को.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply