21 साल बाद प्रियंका का छलका दर्द, डायरेक्टर मेरा अंडरवियर देखना चाहता था

21 साल बाद प्रियंका का छलका दर्द, डायरेक्टर मेरा अंडरवियर देखना चाहता था

प्रेषित समय :11:12:01 AM / Fri, May 26th, 2023

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है। बीते दिनों प्रियंका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई काले राज से पर्दा उठाया था। वहीं अब पीसी ने 21 साल बाद एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में डायरेक्टर की तरफ से की गई घटिया डिमांड का खुलासा किया, जिसे सुनने के बाद लोग काफी हैरान हो रहे है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने साल 2002 और 2003 के बीच अपने साथ हुए वाक्य का खुलासा करते हुए कहा कि उस वक्त वो इंड्स्ट्री में नई नई थीं और एक फिल्म के लिए उन्हें अंडरकवर एजेंट बनने का रोल मिला था। इस फिल्म में वैसे तो कई सिडक्टिव सीन थे लेकिन एक सीन के लिए डायरेक्टर ने अजीबोगरीब पेशकश कर दी। डायरेक्टर ने कहा था कि उन्हें प्रियंका चोपड़ा के कपड़े नहीं उसका अंडरवियर देखना है नहीं तो फिल्म को कोई क्यों देखने आएगा।

डायरेक्टर इस डिमांड को सुनकर पहले तो प्रियंका चोपड़ा को लगा कि उनका हुनर किसी काम का नहीं है, लेकिन वो किसी शर्त पर ऐसे काम के लिए तैयार नहीं थीं। उन्होंने दो दिन काम करने के बाद फिल्म छोड़ दीं। इतना ही नहीं उन्होंने प्रोडक्शन हाउस के पैसे भी भरे। प्रियंका ने उस वक्त कहा कि वो ऐसे घटिया आदमी की शक्ल देखकर रोज रोज काम नहीं कर सकतीं। इसलिए फिल्म छोड़ देना ही बेहतर समझा।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply