60 साल की उम्र में फिर से दूल्हा बने आशीष विद्यार्थी

60 साल की उम्र में फिर से दूल्हा बने आशीष विद्यार्थी

प्रेषित समय :09:30:42 AM / Fri, May 26th, 2023

अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाने वाले आशीष विद्यार्थी हाल ही में अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में आए. हिंदी फिल्मों के साथ साथ आशीष विद्यार्थी ने तेलगू, तमिल, कन्नड, मलयालम, अंग्रेजी, ओडिया,मराठी और बंगाली फिल्मों में खलनायक की और अन्य भूमिकाएं बखूबी निभाईं हैं. 

60 साल की उम्र में आशीष विद्यार्थी ने दूसरी शादी की है. सोशल मीडिया पर आशीष और उनकी दूसरी पत्नी रूपाली की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. आशीष को जीवन की दूसरी पारी के लिए ढेर सारी बधाईयां और शुभकामनाएं देने वाले फैंस उनकी पहली पत्नी के बारें में जानने के लिए भी उत्सुक हैं. आशीष ने अपनी पर्सनल लाइफ छुपाने की कभी कोशिश नहीं की और न ही इस बारें में कभी बात की.

आशीष विद्यार्थी की पहली शादी 1990 में राजोशी से हुई थी, जो की पेशे से एक डांसर, अभिनेत्री और गायिका के रूप में काम कर चुकी हैं. दोनों ने सालों तक हर अच्छे बुरे वक़्त में एक दूसरे का साथ निभाया लेकिन उम्र के इस पड़ाव पर आकर दोनों एक दूसरे से अलग हो गये हैं. आशीष और राजोशी का एक बेटा भी है जिसका नाम अर्थ विद्यार्थी है जो कि 23 साल का है.

डाइवोर्स के बाद भी आशीष और उनकी पहली पत्नी एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं, दोनों ने अपने बेटे की साथ परवरिश की है. राजोशी को आशीष पीलू भी कहते हैं. एक एक्ट्रेस होने के साथ साथ वो बेहतरीन सिंगर भी हैं. उन्होंने हिंदी टीवी सीरियल में भी अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाया है. सुहानी सी एक लड़की और इमली जैसी सुपरहिट सीरियल में राजोशी ने काम किया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply