जेनिफर विंगेट ने अपने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, इस कारण लेना पड़ा था फैसला

जेनिफर विंगेट ने अपने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, इस कारण लेना पड़ा था फैसला

प्रेषित समय :10:38:27 AM / Wed, May 31st, 2023

करण सिंह ग्रोवर ने 14 साल में टीवी की दुनिया में खास स्टार्डम पा ली थी. उन्होंने टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी की थी. अलोन फिल्म की शूटिंग के दौरान करण शादी-शुदा थे. इसी दौरान करण की बिपाशा के साथ रिलेशनशिप की अफवाह उड़ने लगी. इसी दौरान जेनिफर विंगेट ने तलाक की अर्जी दे दी और दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद ये भी खबरें सामने आईं कि करण सिंह ग्रोवर का बिपाशा के साथ अफेयर ही दोनों के तलाक की वजह बना.

खास बात ये है कि करण ने इस फिल्म मिलने के ठीक 2 साल पहले 2012 में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी की थी. अलोन फिल्म की शूटिंग के दौरान करण शादी-शुदा थे. इसी दौरान करण की बिपाशा के साथ रिलेशनशिप की अफवाह उड़ने लगी. इसी दौरान जेनिफर विंगेट ने तलाक की अर्जी दे दी और दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद ये भी खबरें सामने आईं कि करण सिंह ग्रोवर का बिपाशा के साथ अफेयर ही दोनों के तलाक की वजह बना.

अलोन फिल्म के बाद बिपाशा बसु ने 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली. अपने रिश्ते के टूटने पर जेनिफर विंगेट भी खुलकर बात कर चुकी हैं. जेनिफर विंगेट ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया, ‘शादी को एक असफल नाम देना मेरे हिसाब से नाइंसाफी होगी. हम जिसके लिए बहुत कोशिश करते हैं उसे बचाए रखने की मंशा रखते हैं तो असफल शब्द इस्तेमाल करना ठीक नहीं है.

हमारी शादी में जो भी हुआ उसका मुझे कोई पछतावा नहीं है, ठीक वैसे ही जैसे मुझे अपनी जिंदगी में किसी चीज का पछतावा नहीं होता. मैं अपनी शादी को कोई गलती भी नहीं कहना चाहती. हम दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं और मैं कोई कड़वी याद नहीं रखना चाहती. शादी में रहना मेरे लिए काफी भावनाओं से भरा है. इसका पूरा अनुभव काफी अनोखा रहा. कई बार मैं अपनी भावनाओं के सामने घुटने पर नजर आई. लेकिन मेरे साथ मेरा परिवार और मेरे दोस्त हमेशा खड़े रहे.’ करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट दोनों ही टीवी की दुनिया के सुपरस्टार हैं.

दोनों की जोड़ी पर भी फैन्स ने खूब प्यार लुटाया था. लेकिन करण सिंह ग्रोवर ने जेनिफर के साथ अपनी शादी को एक गलती बताया था. करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर की मुलाकात टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ के सेट पर हुई थी. इस सीरियल में दोनों ने खूब रोमांस किया था. इस सीरियल के दौरान करण सिंह ग्रोवर ने श्रद्धा निगम से शादी की थी. इसी दौरान करण और जेनिफर के बीच रिलेशनशिप शुरू हो गया. करण ने श्रद्धा को शादी के 8 महीने बाद ही तलाक दे दिया. जेनिफर और करण ने 2012 में शादी कर ली.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply