बिकिनी में फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं राधा कृष्ण एक्ट्रेस

बिकिनी में फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं राधा कृष्ण एक्ट्रेस

प्रेषित समय :09:24:19 AM / Thu, Jun 1st, 2023

मशहूर टीवी एक्ट्रेस शिव्या पठानिया को लोग काफी पसंद करते हैं. शिव्या अपनी शानदार अदाकारी से लाखों लोगों का दिल जीत चुकी हैं. लेकिन हाल ही में राधा कृष्ण की ये खूबसूरत एक्ट्रेस उन्होंने पोस्ट की फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है, शिव्या को सोशल मीडिया यूजरस काफी ट्रोल भी कर रहे हैं.

दरअसल शिव्या पठानिया ने पोस्ट की फोटो में वो समंदर के किनारे बिकनी में नजर आ रही हैं. शिव्या ने अपने करियर में राधा कृष्ण के साथ साथ राम सिया के लव कुश, बाल शिव जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. राधा के साथ साथ उन्होंने सीता का किरदार भी निभाया है. कई मैथोलॉजिकल सीरियल में काम करने की वजह से ही कुछ सोशल मीडिया यूजर्स शिव्या की फोटो पर कमेंट करते हुए उनके पहनावें पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

हालांकि इस ट्रोलिंग पर गुस्सा होकर शिव्या ने भी इन ट्रोलर पर पलटवार किया है. शिव्या कहती हैं कि,”मैं पिछले काफी सालों से एक्टिंग कर रही हूं. कई लोग मेरे कैरेक्टर से खुद को कनेक्ट करने लगे हैं. लेकिन रील लाइफ से हटकर मैं भी एक साधारण लड़की हूं. साथ ही मैं यंग भी हूं. ऐसे में ड्रेस और पहनावे को लेकर मेरी अपनी पसंद है. जब मैंने बिकनी में फोटो शेयर की तो कई लोगों ने मेरी आलोचना करनी शुरू कर दी. लेकिन कुछ लोगों ने मेरी सराहना भी की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply