ऑटोमेटिक लाइट्स का ट्रेंड : मूवमेंट को कैप्चर कर करता है लाइट ऑन

ऑटोमेटिक लाइट्स का ट्रेंड : मूवमेंट को कैप्चर कर करता है लाइट ऑन

प्रेषित समय :12:21:20 PM / Fri, Jun 2nd, 2023

आजकल ऑटोमेटिक लाइट्स का ट्रेंड तेजी से बढ़ता जा रहा है. हम जिसकी बात कर रहे हैं वो एक प्रोडक्ट मोशन सेंसर लाइट है, जो किसी भी तरह के मूवमेंट को कैप्चर करता है और लाइट को ऑन कर देता है.  आज हम आपको इन ऑटोमेटिक लाइट्स की खासियत के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें जानने के बाद आप तुरंत ही इसे बुक करेंगे. खास बात यह है कि इनकी शुरुआती कीमत ₹300 है. चलिए जानते हैं क्या है लाइट्स की खासियत.

ऑटोमेटिक लाइट्स दो तरह की होती हैं जिनमें एक बिजली से चलती है तो वहीं दूसरी सोलर पावर से चार्ज हो जाती है. अगर आपको आउटडोर में इस्तेमाल के लिए ऑटोमेटिक लाइट चाहिए तो आप सोलर पावर वाली ऑटोमेटिक लाइट्स को चुन सकते हैं.

ऑटोमेटिक लाइट्स की कीमत मार्केट में ₹300 से लेकर ₹500 के बीच है. ये लाइट Amazon और Flipkart पर अवेलेबल है, आप इन्हें ऑफलाइन मार्केट से भी खरीद सकते हैं.  आप Philips के मोशन सेंसर बल्ब खरीद सकते हैं. ये बल्ब अफोर्डेबल प्राइस पर आते हैं और इनमें आकर्षक फीचर्स मिलते हैं. ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर Philips का मोशन सेंसर LED Bulb 500 रुपये से कम कीमत पर आता है. 

Philips के अलावा आपको कई दूसरे ब्रांड्स के भी ऑप्शन इस रेंज में मिल जाएंगे. Halonix का 10W की क्षमता वाला बल्ब Amazon पर 326 रुपये में उपलब्ध है. वहीं Orient Electric मोशन सेंसर एनर्जी सेविंग ऑटोमैटिक ऑन/ऑफ 10W LED बल्ब Amazon पर 335 रुपये में उपलब्ध है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply