T-Shirt में फिट हो जाता है ये एसी, धूप में मिलेगी ठंडी हवा

T-Shirt में फिट हो जाता है ये एसी, धूप में मिलेगी ठंडी हवा

प्रेषित समय :10:19:53 AM / Mon, Jun 5th, 2023

जून का महीना अपनी तपिश के लिए जाना जाता है. लेकिन इस बार बेमौसम हुई बारिश से लोगों को थोड़ी राहत मिल गई. लेकिन ऐसा लगातार चलने वाला नहीं है और तेज गर्मी के लिए आपको तैयार हो जाना चाहिए. बढ़ती गर्मी की बजह से बढ़ने वाली आपकी परेशानी को ध्यान में रखकर, हम आपके लिए T-Shirt में फिट होने वाले पॉकेट एसी की डिटेल लेकर आए हैं. जो आपको चिलचिलाती हुई धूप में चिल्ड ठंडक देगा.

सोनी ने इस काम की डिवाइस को हाल ही में लॉन्च किया है. ये पॉकेट एसी आपको इनडोर और आउटडोर दोनों ही जगह पर ठंडी हवा दे सकता है. इसके लिए सोनी ने इसमें रिचार्जेबल बैटरी भी दी है जो कि, एक बार चार्ज होने पर घंटो तक डिवाइस को ऑन रख सकती है. Sony Reon Pocket 2 AC को आप अपनी टी-शर्ट में फिट कर सकते हैं. जहां से ये डिवाइस आपके पूरे शरीर को ठंडा रखेगा.

कैसे काम करती है डिवाइस- ये डिवाइस शर्ट या टी-शर्ट की कॉलर में लगाई जाती है. इसके बाद जैसे ही आप इसे ऑन करते हैं, वैसे ही ये आपके ठंडी हवा देना शुरू कर देता है. Sony Reon Pocket 2 डिवाइस को आप अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट करके ऑपरेट कर सकते हैं. इसके लिए इसमें फंक्शन दिया गया है।

सोनी ने इस डिवाइस को इस तरीके से डिजाइन किया है कि, ये वजन में बहुत कम होने की वजह से टी-शर्ट और शर्ट की कॉलर में आसानी से लग जाती है. साथ ही इसमें आपको बेहतरीन एयर फ्लो भी मिलने वाला है. इसमें एक बैटरी दी गई है जो फैन को ऑन करती है और आप इसे आसानी से इस्तेमाल कर पाएंगे. अगर आप किसी ऐसी जगह पर इस डिवाइस को यूज करना चाहते हैं जहां इलेक्ट्रिसिटी नहीं है तो ये आपके लिए काफी बेहतर ऑप्शन साबित होने वाला है.

Pocket AC को चार्ज करने के लिए आपको कुछ करने की भी जरूरत नहीं है. इसमें आपको USB Charging Support दिया गया है. इसकी मदद से आप आसानी से डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं. इसे खरीदने के लिए आपको करीब 22 हजार रुपए खर्च करने होंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply