इंदौर : रिक्शा पर बजरंग दल लिखा देख मुस्लिम युवकों ने चप्पल से पीटा, एफआईआर दर्ज

इंदौर : रिक्शा पर बजरंग दल लिखा देख मुस्लिम युवकों ने चप्पल से पीटा, एफआईआर दर्ज

प्रेषित समय :14:44:42 PM / Sat, Jun 10th, 2023

इंदौर. छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात मुस्लिम युवकों द्वारा हिंदू युवक की पिटाई करने पर हंगामा मच गया. हिंदू संगठन से जुड़े पदाधिकारियों ने कहा कि हिंदू युवक को जान-बूझकर निशाना बनाया गया है. उसके आटो रिक्शा पर बजरंग दल लिखा हुआ था. आरोपितों ने उसे देखकर रुपये मांगे और चप्पल से पिटाई की. पुलिस ने दो आरोपितों पर पांच धाराओं में नामजद प्रकरण दर्ज किया है.

घटना शुक्रवार रात करीब 11 बजे गंगवाल बस स्टैंड के समीप की है. आटो चालक अश्विनी साल्वी के साथ घटना घटित हुई है. अश्विनी ने बताया कि वह बस स्टैंड के पास सवारियां उतार रहा था तभी आरोपित राशिद और इमरान आए. आरोपितों ने रुपये मांगे और गालियां देने लगे. आरोपित राशिद ने चप्पल से पीटा और इमरान ने कैरेट उठाकर मारा.

आरोपितों पर रासुका की मांग

टीआइ कपिल शर्मा के मुताबिक, आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना को लेकर शनिवार सुबह भी हिंदू संगठन के पदाधिकारी छत्रीपुरा थाने पहुंचे और रासुका की मांग की. बजरंग दल नेता तन्नू शर्मा ने कहा कि बस स्टैंड के पास मुस्लिम युवकों का दल सक्रिय है, जो हिंदू समुदाय के युवक-युवतियों को निशाना बनाता है.

एफआइआर में बजरंग दल का जिक्र नहीं

पुलिस ने अश्विनी पुत्र मुन्नालाल साल्वी निवासी कमेटी हाल के पीछे समाजवाद इंदिरा नगर की शिकायत पर आरोपित राशिद पुत्र मोहम्मद मनियार निवासी चंदन नगर और इमरान पुत्र अब्दुल अजीज निवासी समाजवाद इंदिरा नगर के खिलाफ केस दर्ज किया है. अश्विनी के मुताबिक, उसके आटो रिक्शा के पीछे बजरंग दल लिखा हुआ है. आरोपितों ने पढऩे के बाद ही टारगेट किया था. हालांकि, एफआइआर में इसका जिक्र नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP : इंदौर में आजाद नगर में छोटे भाई ने बड़े भाई को कैंची घोंप कर मार डाला, पांच घंटों के अंतर में दूसरी हत्या

कॉमेडियन मुनव्वर फारुखी के सारे केस इंदौर ट्रांसफर, SC ने जमानत भी दी, यह है पूरा मामला

इंदौर में तीन दर्जन निर्दोषों की मौत पर भारी पड़ता जा रहा मंदिर!

इंदौर पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा: जब तक भाजपा सत्ता में है संविधान खतरे में है.