कन्नड़ फिल्मों की अदाकारा लक्ष्मी राय ने गोल्डन डीपनेक पहन खींचा सभी का ध्यान

कन्नड़ फिल्मों की अदाकारा लक्ष्मी राय ने गोल्डन डीपनेक पहन खींचा सभी का ध्यान

प्रेषित समय :09:41:33 AM / Sun, Jun 11th, 2023

साउथ एक्ट्रेस लक्ष्मी राय अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी काफी मशहूर हैं. लक्ष्मी सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरों से अपने फैंस के दिलों को घायल करती हुई नजर आती रहती हैं. हाल ही में 'प्यार का पंचनामा' एक्ट्रेस सोनाली सहगल की शादी के मौके पर देखा गया. एक्ट्रेस अपने क्लोज फ्रेंड की वेडिंग के लिए एक से बढ़कर एक आउटफिट्स को चुना. लक्ष्मी ने अपने हर आउटफिट में अपने किलर लुक्स से जमकर कहर ढाया. 

इसी बीच उन्होंने सोनाली की शादी में पहने गए आउटफिट की कुछ नई तस्वीर शेयर की हैं. इन तस्वीरों लक्ष्मी राय बेहद हसीन लग रही हैं. एक्ट्रेस ने यूं तो लहंगा पहना हैं. लेकिन उनकी डीपनेक वाली चोली सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.  अपने क्लीवेज को फ्लॉन्ट करते हुए लक्ष्मी ने कई सारे पोज दिए हैं. एक्ट्रेस के हाथों में मेहंदी भी देखी जा सकती है. साथ ही उन्होंने एक नेकपीस और बालों की सेंटर पोनी टेल बनाकर अपने लुक को शानदार तरीके से पूरा किया है.

क्ष्मी की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस दीवानों की तरह कमेंट के जरिए अपना प्यार बरसा रहे हैं. बता दें, लक्ष्मी राय अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. एक्ट्रेस महज 15 साल की उम्र से फिल्मों में काम कर रही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-