MP : 1500 रुपये नारी सम्मान निधि, 100 यूनिट बिजली फ्री, प्रियंका वाड्रा ने जबलपुर में किए ये वादे

MP : 1500 रुपये नारी सम्मान निधि, 100 यूनिट बिजली फ्री, प्रियंका वाड्रा ने जबलपुर में किए ये वादे

प्रेषित समय :14:19:31 PM / Mon, Jun 12th, 2023

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर से विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान का आगाज आज सोमवार 12 जून से कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कांगेस की सरकार बनने पर महिलाओं को हर माह 1500 रुपये नारी सम्मान निधि दी जाएगी. 100 यूनिट तक बिजली मुफ्त देंगे व 200 यूनिट तक आधा बिल लिया जाएगा. कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन स्कीम लागू करेंगे तथा घरेलू गैस सिलिंडर 500 रुपये में दिया जाएगा. हमने कर्नाटक और हिमाचल में भी जो गारंटी दी थी उन्हें पूरा किया है.

किसानों की कर्जमाफी का काम पूरा करेंगे

कमल नाथ सरकार में शुरू हुई किसानों की कर्जमाफी को पूर्ण किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जबलपुर में आर्डनेंस फैक्ट्रियां बंद होने की कगार पर हैं. जबलपुर सहित देशभर के कर्मचारी पेंशन के लिए परेशान हैं. जो सत्ता में आस्था रखते हैं वो आपकी सुनवाई नहीं करेंगे. हमारे नेता जो वादा करते हैं उसे पूरा करते हैं. कांग्रेस शासित राज्यों में हमने जो कहा वो किया.

इस देश को बनाने के लिए मेरे परिवार ने खून दिया

प्रियंका वाड्रा ने कहा कि मैं आपसे वोट मांगने नहीं आपको जागरूक करने आई हूं. इस देश को बनाने के लिए मेरे परिवार ने अपना खून दिया है. देश के प्रति आस्था और भक्ति के आधार पर आप वोट कीजिए. हम नर्मदा मैया के तट से आए हैं, झूठ नहीं बोलेंगे. हम आपके लिए पूरी तत्परता से कार्य करेंगे. उन्होंने कहा कि हम किसी के जज्बात और आस्था से खिलवाड़ करके राजनीति नहीं करते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-