'चूचा', 'हनी','भोली पंजाबन' करेंगे धमाल, फिल्म 'फुकरे 3' इस साल के अंत में होगी रिलीज


प्रेषित समय :10:28:26 AM / Wed, Jun 14th, 2023

‘चूचा’, ‘हनी’, ‘भोली पंजाबन’, ‘पंडित जी’ ये सारे किरदार दर्शकों को बहुत अच्छे से याद हैं. इन ​किरदारों की बात होते ही दर्शकों के जेहन में ‘फुकरे’ (Fukrey) फिल्म आ जाती है. यह फिल्म लोगों को गुदगुदाने में कामयाब रही थी और इसका दूसरा पार्ट ‘फुकरे रिटर्न्स’ लोगों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब रहा था. जब इस फिल्म के तीसरे पार्ट की घोषणा हुई थी तो दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ गया था. लेकिन इस फिल्म की रिलीज बार-बार आगे खिसक रही है, जो फैंस को परेशान कर रही है. अब मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट जारी कर दी है जिसके अनुसार, यह इस साल के अंत में रिलीज होगी.

ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी, मनजोत सिंह आदि की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म अब अपनी 10वीं एनिवर्सरी को अलग अंदाज में सेलिब्रेट करेगी. रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी यह फिल्म 1 दिसम्बर 2023 को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा ने किया है. बता दें कि पहले फिल्म को नवम्बर में रिलीज करने का प्लान किया गया था.

‘फुकरे’ की स्टोरी लाइन के मुताबिक, चूचा अजीबो गरीब सपने देखता है और फिर हनी उसकी मदद से जुगाड़ बैठाता है. फिल्म के तीसरे पार्ट में भी इसी थीम पर एक नई कहानी देखने को मिलेगी. बता दें कि इस बार फिल्म के तीसरे पार्ट में अली फजल नजर नहीं आएंगे. फिल्म के पोस्टर्स में अली नहीं दिखाई दिए थे. बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में अली ने बताया कहा था, ‘सॉरी साथियों इस बार जफर भाई नहीं दिखेंगे क्योंकि जफर भाई को कभी कभी गुड्डू भईया भी बनना पड़ता है और दो यूनिवर्स ओवरलेप हो जाते हैं.’ डेट्स इशु के कारण अली तीसरे पार्ट का हिस्सा नहीं बन सके.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-