ईडी की हिरासत में आते ही तमिलनाडु के मंत्री की हालत बिगड़ी, फूट-फूटकर रोने लगे

ईडी की हिरासत में आते ही तमिलनाडु के मंत्री की हालत बिगड़ी, फूट-फूटकर रोने लगे

प्रेषित समय :09:06:52 AM / Wed, Jun 14th, 2023

नई दिल्ली. तमिलनाडु के ऊर्जा मंत्री वी सेंथिल बालाजी एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच का सामना कर रहे हैं. बुधवार सुबह ईडी के अधिकारियों ने उन्हें हिरासत में लिया. जैसे ही अधिकारियों उनको अपने साथ ले जाने लगे वैसे ही वो फफक कर रो पड़े. इसके एक दिन पहले ही ईडी ने मिनिस्टर से जुड़े परिसरों पर छापेमारी की थी. इसके बाद ED उनको मेडिकल जांच के लिए चेन्नई के ओमांदुरार सरकारी अस्पताल लेकर गई. वहां भी हाईवोल्टेज ड्रामा दिखा. वहां वो कार की सीट पर लेटे थे और कराह रहे थे. जैसे उनको दर्द हो रहा हो. वो बेचैन हो रहे थे. इसी दौरान उनके समर्थक भी वहां आ गए.

वी सेंथिल बालाजी को जैसे ही ईडी हिरासत में लेकर पूछताछ करने ले जा रही थी, वैसे ही वो जोर-जोर से रोने लगे. इसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई. ईडी के अधिकारी तुरंत उनको अस्पताल ले गए. अस्पताल के बाहर उनके समर्थकों ने नारेबाजी की. ED के खिलाफ नारेबाजी होने लगी. जब वहां पर उनके समर्थक इकट्ठा हो गए. ऊर्जा मंत्री कार में लेटे हुए थे और कराहते हुए नजर आए. DMK सांसद और वकील एनआर एलांगों ने बताया कि सेंथिल बालाजी को आईसीयू में शिफ्ट किया गया है.

डीएमके नेता ने कहा कि ईडी ने आधिकारिक तौर पर बालाजी की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की. उन्होंने बताया कि जब वो अस्पताल पहुंचे थे तो देखा कि सेंथिल बालाजी को आईसीयू में ट्रांसफर किया गया था. डॉक्टर इलाज कर रहे हैं. उनकी स्थिति क्या है वो डॉक्टर ही बता सकते हैं. DMK सांसद ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि जैसे उनके साथ मारपीट की गई हो. डॉक्टर को अच्छे से रिपोर्ट तैयार करना चाहिए. सभी चोटों के निशान भी नोट करने की आवश्यकता है. आधिकारिक तौर पर तो रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-