तारक मेहता शो के मेकर्स के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

तारक मेहता शो के मेकर्स के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

प्रेषित समय :10:27:36 AM / Tue, Jun 20th, 2023

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कुछ समय से गलत वजहों से चर्चा में है. शो के मेकर्स पर पिछले कुछ समय से कास्ट द्वारा कई सारे आरोप लगाए गए. अब मुंबई पुलिस ने शो के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ऑपरेशन हेड सोहेल रामानी और एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ FIR दर्ज कर दी गई है.

रिपोर्ट्स की मानें तो इंडियन पेनल कोड की धारा 354 और 509 के तहत FIR दर्ज की गई है. शो की कास्ट में शामिल एक एक्ट्रेस ने ही यौन उत्पीड़न को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शो की एक एक्ट्रेस ने कार्यस्थल पर असित मोदी, सोहेल रामानी और जतिन बजाज पर हैरासमेंट का आरोप लगाया था. पुलिस ने एक्ट्रेस का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया था. अब पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली है लेकिन अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बनाया था कि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने शो के दौरान पहले भी गई बार उनके साथ छेड़छाड़ की. लेकिन वे इस वजह से चुप रहीं क्योंकि उन्हें डर था कि उन्हें काम से ना निकाल दिया जाए. लेकिन जब बात हद से ज्यादा हो गई तो एक्ट्रेस ने मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की और कई सारे आरोप लगाए.

बता दें कि पिछले कुछ समय से तारक मेहता शो से लंबे वक्त तक जुड़े रहने के बाद कई सारे कंटेस्टेंट ने शो छोड़ा और मेकर्स पर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया. इसमें तारक मेहता का रोल प्ले करने वाले शैलेश लोढ़ा, मिसेज सोढ़ी का रोल प्ले करने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाला और बावरी का रोल प्ले करने वाली मोनिका भदोरिया का नाम शामिल है. लेकिन असित मोदी ने सभी आरोपों का खंडन किया है. अब देखने वाली बात होगी कि ये मामला आगे क्या मोड़ लेता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-