अमेरिकी सिंगर मैरी मिलिबेन ने राष्ट्रगान गाने के बाद छुए पीएम मोदी के पैर

अमेरिकी सिंगर मैरी मिलिबेन ने राष्ट्रगान गाने के बाद छुए पीएम मोदी के पैर

प्रेषित समय :10:21:11 AM / Sat, Jun 24th, 2023

न्यूयार्क. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 3 दिन के अमेरिकी दौरे पर हैं, जहां आज आखिरी दिन पीएम मोदी ने अप्रवासी भारतीयों के समुदाय को संबोधित किया. इस समारोह में अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन ने भारत का राष्ट्रगान जन…गण…मन…गाया और पीएम मोदी के पैर छुए. मैरी का ये अंदाज हर भारतीय के दिल में बस गया. मैरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मैरी मिलबेन ने पीएम मोदी के समापन समारोह का हिस्सा बनने पर खुशी जाहिर की और कहा कि वो यहां आकर बहुत ही सम्मानित महसूस कर रही हैं. मैरी ने सुरीली आवाज में जब राष्ट्रगान गाया और उसके बाद झुककर पीएम मोदी के पैर छुए तो जमकर तालियां बजने लगीं.

जैसे ही मैरी ने राष्ट्रगान खत्म किया तो पीएम मोदी उनसे हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़े, लेकिन मैरी को झुकता देख पीएम मोदी ने खुद झुककर उन्हें रोक लिया और गर्मजोशी के साथ हाथ मिलाया. अब मैरी के इस अंदाज और पीएम मोदी के इस जेस्चर की भारत ही नहीं अमेरिका में भी खूब तारीफ हो रही है.

अवॉर्ड विनिंग इंटरनेशनल सिंगर मैरी मिलबेन ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और कहा कि ‘पीएम मोदी बहुत अद्भुत और दयालु व्यक्ति हैं’ आपको बता दें इससे पहले 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर भी मैरी मिलबेन पीएम मोदी के संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में आयोजित योग कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. मैरी मिलबेन अपने गानों की वजह से भारत में काफी फेमस हैं. इससे पहले मैरी विष्णु भगवान की आरती ‘ओम जय जगदीश हरे’ भी गा चुकी हैं. दीवाली के मौके पर ये गाना काफी फेमस हुआ था. वहीं भारत के 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी मैरी ने राष्ट्रगान गाकर सुर्खियां बटोरी थीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-