वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम के लिए बुरी खबर, ऑलराउंडर यानिक कारिया और कोच घायल

वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम के लिए बुरी खबर, ऑलराउंडर यानिक कारिया और कोच घायल

प्रेषित समय :11:15:40 AM / Sat, Jun 24th, 2023

नई दिल्ली. कैरेबियाई दौरे के लिए भारत की टेस्ट और वनडे टीम का ऐलान कर दिया गया है. लेकिन, भारतीय टीम के ऐलान के बाद वेस्ट इंडीज के कैंप से आई खबर कुछ अच्छी नहीं है. दरअसल, वेस्ट इंडीज के ऑलराउंडर यानिक कारिया और असिस्टेंट कोच फ्लॉयड रीफर घायल हो गए हैं. दोनों की इंजरी इतनी गहरी है कि उससे उबरने के लिए इनकी सर्जरी की गई. टीम के ट्रेनिंग सेशन के दौरान दोनों के चेहरे पर चोट आई है.

बता दें कि वेस्ट इंडीज की टीम इन दिनों जिम्बाब्वे में वनडे वर्ल्ड कप का क्वालिफायर खेल रही है. ऑलराउंडर यानिक कारिया और असिस्टेंट कोच फ्लॉयड रीफर भी इस मिशन में टीम के साथ हैं. बता दें कि दोनों को चोट दो अलग-अलग ट्रेनिंग सेशन में लगी है, ना कि एक दूसरे से टकराने के चलते.

यानिक कारिया वेस्ट इंडीज टीम के काबिल लेग स्पिनर और बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं. ट्रेनिंग सेशन में इनकी नाक टूटी है. मिली जानकारी के मुताबिक घटना बीते शनिवार की है. वहीं इनका ऑपरेशन 22 जून को हरारे में ही किया गया.

वेस्ट इंडीज टीम के प्रवक्ता के मुताबिक, सर्जरी के बाद भी यानिक कारिया मेडिकल टीम की निगरानी में टीम के साथ बने रहेंगे. जहां तक उनके फिर से खेलने की बात है तो इस पर फैसला आने वाले दिनों में लिया जाएगा. कैरेबियाई टीम के असिस्टेंट कोच फ्लॉयड रीफर को भी एक दूसरे ट्रेनिंग सेशन के दौरान चेहरे पर चोट आई है. मिली जानकारी के मुताबिक इन्हें चोट बुधवार को ही लगी, जिसके बाद इनकी भी सर्जरी की गई.

हालांकि, इन बुरी खबरों के बीच वनडे वर्ल्ड कप क्वालिफायर के मैदान पर टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा है. वेस्ट इंडीज ने अब तक खेले अपने सभी मैच जीते हैं. टीम के अगले दो मैच मेजबान जिम्बाब्वे और नेदरलैंड्स से हैं. ये दोनों उसके फर्स्ट राउंड के आखिरी मैच हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-