राजस्थान : पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची झोंककर मारी गोली, भरतपुर में गैंगस्टर कुलदीप जघीना की हत्या

राजस्थान : पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची झोंककर मारी गोली, भरतपुर में गैंगस्टर कुलदीप जघीना की हत्या

प्रेषित समय :14:25:29 PM / Wed, Jul 12th, 2023

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर में गैंगस्टर कुलदीप सिंह जघीना की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वारदात को उस समय अंजाम दिया गया, जब पुलिस कुलदीप को पेशी पर भरतपुर कोर्ट ला रही थी. अपराधियों ने पुलिस की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर गैंगस्टर को गोली मार दी.

कुलदीप सिंह जघीना एक भाजपा नेता की हत्या में आरोपी था. राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने बताया, गैंगस्टर कुलदीप जघीना की भरतपुर के अमोली टोल प्लाजा पर कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस उसे कोर्ट ले जा रही थी. हत्या में प्रतिद्वंद्वी गिरोह के लोग शामिल थे. भरतपुर एसपी मौके समेत तमाम वरिष्ठ अधिकारी मौके पर जांच कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को भरतपुर कोर्ट में कृपाल जघीना हत्याकांड के आरोपियों की पेशी थी. टोल नाके के पास आरोपी कुलदीप जघीना और विजयपाल पर फायरिंग हुई. विजयपाल घायल है. उसे आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. एक दर्जन से अधिक फायर किए गए हैं. गोलीबारी में जिस वाहन का इस्तेमाल किया गया था, उसे जब्त कर लिया है. सीसीटीवी के आधार पर फायरिंग करने वालों की पहचान कर ली गई है, लेकिन अभी पहचान उजागर नहीं की गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-