राजस्थान: पत्नी गई मायके तो नाराज होकर पति ने फूंक डाला अपना ही घर

राजस्थान: पत्नी गई मायके तो नाराज होकर पति ने फूंक डाला अपना ही घर

प्रेषित समय :08:59:59 AM / Wed, Jul 12th, 2023

अलवर. राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ में एक शख्स अपनी पत्नी को मायके भेजने से घर वालों पर इस कदर नाराज हो गया कि उसने अपना खुद का घर की फूंक डाला. यही नहीं गुस्साए इस शख्स ने अपने पिता पर भी हमला करने का प्रयास किया. बेटे का आक्रामक रूप देखकर उसका पीड़ित पिता थाने पहुंचा और पुलिस को अपनी व्यथा बताई.

रामगढ़ पुलिस थाने के एएसआई कमालदीन ने बताया कि इस मामले को लेकर ओडेला निवासी शहजाद मेव ने अपने बड़े बेटे अजरुदीन के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. उसने अजरुदीन से खुद की जान को खतरा बताया है. उसने अपनी रिपोर्ट में कहा कि उसका बड़ा बेटा अजरुदीन बदमाश और खूंखार प्रवृति का है. शहजाद के अनुसार उसके दो पुत्रवधुएं आपस में बहनें हैं. उसकी पुत्रवधुओं के इकलौते भाई की बीते 9 जुलाई को शादी थी.

दोनों बहनें अपने इकलौते भाई की शादी में मायके जाना चाहती थी. लेकिन अजरुदीन अपनी पत्नी को नहीं भेजना चाह रहा था. लिहाजा वह उसके पीछे गाड़ी पर चला गया. इस बीच परिवार वालों ने छोटे बेटे की बहू को भी मायके भेज दिया. इससे अजरुदीन पगला गया. वह सोमवार आधी रात को पेट्रोल, देसी कट्टा और कुल्हाड़ी लेकर घर पहुंचा. उसने पेट्रोल छिड़ककर घर को आग लगा दी.

इससे घर में रखा पूरा सामान और फर्नीचर जल गया. इसके साथ ही घर में रखी 40 हजार रुपये की नगदी भी राख हो गई. पीड़ित पिता ने रिपोर्ट में बताया है कि उसने बेटे को रोकने की कोशिश की. इस पर बेटे ने उस पर भी हमला करने का प्रयास किया. बाद में उसने जैसे तैसे करके उसने भागकर अपनी जान बचाई. उसके बाद पूरा परिवार घबराकर घर से बाहर निकल गया और पड़ोसी के यहां शरण ले रखी है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-