झारखंड: पोलैंड से आई पोलाक, हजारीबाग के शादाब से करेगी शादी

झारखंड: पोलैंड से आई पोलाक, हजारीबाग के शादाब से करेगी शादी

प्रेषित समय :08:42:08 AM / Wed, Jul 19th, 2023

हजारीबाग. झारखंड के हजारीबाग में रहने वाले शादाब का पोलैंड की रहने वाली पोलाक बारबरा के बीच सोशल मीडिया पर इस कदर प्रेम पनपा कि पोलाक सात समुंदर पार करके हजारीबाग आ गई. शादाब और पोलाक ने कोर्ट में शादी के लिए आवेदन किया है.

शादाब बताते हैं कि वह शॉर्ट वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम और टिक टॉक पर अपलोड करते हैं. साथ ही मुंबई में फिल्मों में संघर्ष कर रहे हैं. रील के माध्यम से पहले दोनों की दोस्ती हुई, फिर धीरे धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई. पोलाक 2021 में भी शादाब से मिलने भारत आई थी. दोनों ने भारत घूमा, फिर एक-दूसरे को प्रपोज किया. शादाब आगे बताते हैं कि हम दोनों ने काफी समय साथ में गुजारा, फिर निर्णय लिया कि अब हमें शादी कर लेनी चाहिए.

पोलाक बारबरा बताती हैं कि वह अभी टूरिस्ट वीजा पर भारत आई हैं. उनका टूरिस्ट वीजा 2027 तक का है. लेकिन, वह शादी के बाद यहां से पोलैंड वापस चली जाएंगी. वह पोलैंड में एक निजी कंपनी चलाती हैं. उनकी एक 8 साल की बेटी भी है. पहले पति से तलाक हो चुका है. शादाब भी काफी साफ दिल का व्यक्ति है. मेरे से प्यार करता है. सम्मान करता है, मेरी बच्ची से भी प्यार करता है. शादाब बताते हैं कि शादी के बाद पोलैंड जाकर एक स्थायी नौकरी ढूंढेंगे, ताकि बेहतर तरीके से जीवन यापन कर सकें. बीच-बीच में भारत आते-जाते रहेंगे. परिवार के लोग भी इस बात पर सहमत हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-