सीमा हैदर-सचिन मीणा की लव स्टोरी का पटाक्षेप, वापस भेजी जाएगी पाकिस्तान

सीमा हैदर-सचिन मीणा की लव स्टोरी का पटाक्षेप, वापस भेजी जाएगी पाकिस्तान

प्रेषित समय :08:40:48 AM / Thu, Jul 20th, 2023

नई दिल्ली. सीमा हैदर और सचिन मीणा की लवस्टोरी का पटाक्षेप होने वाला है। अब दोनों एक दूसरे से जुदा होने जा रहे है। जानकारी के अनुसार पाकिस्तान की महिला सीमा हैदर को अब वापिस उसके मुल्क भेजा जाएगा। उत्तर प्रदेश के स्पेशल एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार ने बयान देते हुए कहा कि सीमा हैदर को पाकिस्तान डिपोर्ट करने की कानूनी प्रक्रिया चल रही है। सीमा हैदर हिंदुस्तानी शख्स सचिन मीणा से प्यार करने के बाद उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रह रही है।

यूपी एटीएस उससे पूछताछ कर रही है और हर रोज इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं। सीमा हैदर पर पाकिस्तानी जासूस होने के आरोप लग रहे हैं। प्रशांत कुमार ने कहा, हमारी कोई टीम जांच करने नेपाल नहीं जा रही है। सीमा हैदर से लगातार पूछताछ चल रही है। सभी एजेंसियां अपना-अपना काम कर रही हैं। ये मामला दो देशों से जुड़ा हुआ है। जब तक साक्ष्य नहीं मिल जाते कुछ भी कहना उचित नहीं है।

इससे पहले सीमा हैदर को लेकर जांच एजेंसियों को बड़ा सबूत मिला है। सीमा को भारत में प्रवेश के लिए किसी तीसरे ने मदद की है। सीमा को भारतीय परिधान पहनाकर प्रवेश कराया गया। खुफिया एजेंसी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, आशंका है कि सीमा ने बकायदा पूरी तैयारी के साथ अपना ड्रेसअप इस तरीके से किया था कि वह ग्रामीण भारतीय महिला लगे, ना कि बाहर के देश की महिला और इस मेकओवर में पेशेवर लोगों की मदद ली गई थी। सुरक्षा एजेंसियों की नजरों से बचने के लिए उसने अपने बच्चों को भी इसी तरीके से ड्रेस अप किया था। जांच एजेंसियों के मुताबिक, ऐसा ही तरीका ह्यूमन ट्रैफिकिंग यानि घरेलू सहायिका या जिस्मफरोशी रैकेट में शामिल महिलाएं भारत नेपाल सीमा पार करने में करती हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-