#मोदी हटाओ बीजेपी बचाओ अंतरात्मा वेंटिलेटर पर न हो और रीढ़ की हड्डी सलामत हो, तो आवाज़ें बीजेपी के अंदर से भी उठने लगी हैं!

#मोदी हटाओ बीजेपी बचाओ अंतरात्मा वेंटिलेटर पर न हो और रीढ़ की हड्डी सलामत हो, तो आवाज़ें बीजेपी के अंदर से भी उठने लगी हैं!

प्रेषित समय :10:51:18 AM / Fri, Jul 28th, 2023

पल-पल इंडिया (व्हाट्सएप- 8005967540). अंतरात्मा वेंटिलेटर पर न हो और रीढ़ की हड्डी सलामत हो, तो आवाज़ें बीजेपी के अंदर से भी उठने लगी हैं, यह कहना है कांग्रेस प्रवक्ता Wg Cdr Anuma Acharya (Retd) @AnumaVidisha का जिन्होंनेे बिहार के सदस्य और प्रवक्ता रहे विनोद शर्मा का वीडियो शेयर किया है

https://twitter.com/i/status/1684777078493990912
खबरें हैं कि..... मणिपुर में हुई हिंसा और महिलाओं के साथ बर्बरता की घटना को लेकर जारी विरोध के बीच बिहार बीजेपी के प्रवक्ता विनोद शर्मा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है, जिन्होंने इस्तीफा देने के पीछे का कारण मणिपुर में हुई हिंसा को बताया है.

खबरों की मानें तो.... उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र भेजा है. इस इस्तीफे के बाद पटना में पोस्टर भी लगाया गया है, जिसमें कहा गया है कि- मणिपुर में बेटियों को नग्न कर भीड़ ने सड़कों पर घुमाया जिससे पूरे विश्व में भारत शर्मशार हुआ है, इसके लिए मणिपुर में बीजेपी के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह जिम्मेदार हैं, उनका बचाव करने वाले पीएम नरेंद्र मोदी भी उतने ही जिम्मेदार हैं, विनोद शर्मा का कहना है कि- इस घटना पर उन्हें आत्मग्लानि हुई और खुद कलंकित महसूस कर रहे हैं इसलिए वे बीजेपी और पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे रहे हैं?

बीजेपी के प्रवक्ता और मीडिया पैनलिस्ट विनोद शर्मा ने लिखा है कि 80 दिनों तक कोई कार्रवाई नहीं की गई, मैं राष्ट्रप्रेम, बेटी बचाओ और भारतीय सनातन संस्कृति का झांसा देने वाली बीजेपी में कार्य कर कलंकित महसूस कर रहा हूं, अगर प्रधानमंत्री मोदी में थोड़ी सी इंसानियत होती तो तत्काल मुख्यमंत्री बीरेन सिंह को बर्खास्त कर देते या प्रधानमंत्री पद से खुद इस्तीफा दे देते, अतः आपसे आग्रह है कि मेरा इस्तीफा तत्काल स्वीकार करें!

Archana Chaubey @archanarchaubey
"हमारे PM सोए हुए हैं, उनको हिम्मत नहीं है कि CM बीरेन सिंह को बर्खास्त करें"....  
BJP प्रवक्ता विनोद शर्मा ने बीजेपी से इस्तीफा दिया....

https://twitter.com/i/status/1684515166367649792
https://twitter.com/i/status/1684577951705337857

 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-