पंजाब के गुरदासपुर में सनी देओल की गदर 2 के पोस्टर जलाए गए, बायकॉट की हुई मांग

पंजाब के गुरदासपुर में सनी देओल की गदर 2 के पोस्टर जलाए गए, बायकॉट की हुई मांग

प्रेषित समय :12:04:57 PM / Wed, Aug 9th, 2023

अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 को प्रमोट करने में बिज़ी चल रहे हैं. कुछ रोज़ पहले सनी देओल अमृतसर में श्री दरबार साहिब गए थे. इसके अलावा वो अटारी बॉर्डर पर भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करते दिखाई दिए थे. हालांकि गुरदासपुर के इतने करीब जाकर भी वो वहां नहीं पहुंचे, जिससे गुरदासपुर के लोग अपने सांसद से नाराज़ हो गए.

मंगलवार को गुरदासपुर में सनी देओल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया. कुछ लोगों ने सनी देओल की फिल्म गदर 2 के पोस्टर जलाए और लोगों से इस फिल्म का बायकॉट करने की अपील की. सनी देओल का विरोध कर रहे अमरजोत सिंह और अमृतपाल ने कहा कि सांसद सनी देओल के लिए राजनीति एक ऐसा मंच हो सकता था जिसके ज़रिए वो खुद को एक सच्चा हीरो साबित कर सकते थे.

अमरजोत सिंह ने कहा कि ये सनी देओल की नाकामी है. उन्होंने कहा कि लोगों ने सनी देओल पर यकीन किया और उन्होंने लोगों को धोखे में रखा और गुरदासपुर नहीं आए. अमरजोत ने बताया कि उन्होंने कुछ वक्त पहले सनी देओल के लापता होने के पोस्टर लगाए थे, ताकि एक्टर को लोगों के बढ़ते गुस्से का एहसास हो. उन्होंने कहा कि सनी देओल को इससे फर्क नहीं पड़ा.

अमरजीत समेत कई नौजवानों ने सनी देओल के खिलाफ नारेबाज़ी की और शहर में गदर 2 के बहिष्कार के पोस्टर लगाए. विरोध कर रहे लोगों ने केंद्र से मांग की है कि वो कोई ऐसा कानून बनाए कि अगर कोई सेलिब्रिटी राजनीति में आता है और अपने क्षेत्र में वक्त नहीं दे पाता है तो उसकी सदस्यता रद्द कर दी जाए. सिर्फ जमीन पर ही नहीं सनी देओल का विरोध सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है. सरदारनी नवनीत कौर नाम की एक ट्विटर यूज़र ने सनी देओल की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “गदर नहीं गद्दार.” इसके साथ उन्होंने बायकॉट सनी देओल की हैशटैग भी लगाया है.

आपको बता दें कि सनी देओल की फिल्म गदर 2 इसी हफ्ते 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है. अनिल शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी दिखाई देने वाले हैं. सनी देओल के लोकसभा क्षेत्र में भले ही विरोध हो रहा हो, लेकिन देश के अन्य हिस्सों में फिल्म को लेकर काफई बज़ है. इसका इसकी गवाही एडवांस बुकिंग के आंकड़े दे रहे हैं.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-