'गदर 2' की सफलता पर सनी देओल ने जताई खुशी


प्रेषित समय :11:49:54 AM / Sun, Aug 13th, 2023

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। 22 साल बाद भी तारा सिंह के लिए फैंस के दिलों में वही क्रेज देखने को मिल रहा है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 40 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन किया है। वहीं, दूसरे दिन भी फिल्म ने टिकट खिड़की पर 43 करोड़ का कारोबार किया है, जिसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 83 करोड़ हो गया है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमीषा पटेल और एक्टर उत्कर्ष शर्मा भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं, इस फिल्म से सिमरत कौर बॉलीवु़ड में डेब्यू कर रही हैं। 

हाल ही में सनी देओल ने एक मीडिया संस्थान को दिए गए साक्षात्कार में 'गदर 2' की सफलता के बारे में बात की है। उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में बहुत खुश हूं, जब हमने गदर का सीक्वल बनाया, तो हमने कभी नहीं सोचा था कि इसे इतना प्यार मिलेगा। पहली गदर करने के बाद से दो पूरी पीढ़ियां गुजर गईं और अभी भी, लोग उतने ही उत्साहित हैं जितने पहली बार थे। मैं हैरान हूं और बहुत खुश हूं। फिल्म इंटस्ट्री को बनाए रखने के लिए हमें कुछ हिट फिल्मों की जरूरत है।" इसके बाद अभिनेता ने अपनी उम्र के बारे में बात की उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता मैं इस बारे में नहीं सोचता कि मेरी उम्र कितनी है। मैंने ऐसा कभी नहीं किया। मैंने अपनी उम्र की परवाह किए बिना हमेशा अपना काम पूरी मेहनत और लगन के साथ करता हूं।"

बता दें कि जी स्टूडियोज, अनिल शर्मा प्रोडक्शंस और एमएम मूवीज द्वारा निर्मित, 'गदर 2' में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा के अलावा मनीष वाधवा, गौरव चोपड़ा, लव सिन्हा, सिमरत कौर, मीर सरवर, रोहित चौधरी, राकेश बेदी जैसे सितारे लीड रोल में हैं। 'गदर 2' के गाने मिथुन ने लिखे हैं। वहीं, इसका संगीत मोंटी शर्मा ने दिया है। फिल्म के पहले पार्ट को भारतीय दर्शकों के बीच जबरदस्त सफलता मिली थी और अब 'गदर 2' भी सिनेमाप्रेमी काफी पसंद कर रहे हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-