राजस्थान में भीषण हादसा : वैन और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत

राजस्थान में भीषण हादसा : वैन और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत

प्रेषित समय :15:29:24 PM / Sun, Aug 13th, 2023

जयपुर. राजस्थान के बांठड़ी गांव में शनिवार देर रात बस और कार की भीषण टक्कर में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में एक बच्चे समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए हैं. जानकारी के अनुसार एक परिवार वैन में सवार होकर सीकर की ओर से आ रहा था. इस दौरान गांव बांठड़ी के तितरी चौराहे पर मोड़ पर कार की बस से टक्कर हो गई.

इस टक्कर से सात लोगों को मौके पर ही मौके हो गई, जबकि एक नाबालिग बच्चे सहित दो अन्य को डीडवाना के सरकारी बांगड़ अस्पताल में इलाज के बाद जयपुर रेफर किया गया है. इस संबंध में थाना प्रभारी (एसओ) धर्मचंद पुनिया ने बताया कि एक वैन सीकर से आ रही थी, जिसमें नौ लोग सवार थे. सड़क पर तीखा मोड़ था, जिस कारण ड्राइवरों को दूसरी गाड़ी दिखाई नहीं दी और वे आपस में टकरा गई.

मृतक सीकर जिले के रहने वाले थे और एक ही परिवार के थे. सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए सीकर से नागौर जा रहे थे. हादसे की सूचना मिलने पर डीडवाना विधायक चेतन डूडी, डीडवाना जिला कलेक्टर सीताराम जाट, अतिरिक्त जिला कलेक्टर श्योराम वर्मा, पुलिस उपाधीक्षक धर्मचंद पूनिया, भाजपा नेता जितेंद्र सिंह जोधा भी अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों को इलाज के निर्देश दिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: बलात्कार और लड़कियों से छेड़छाड़ के आरोपियों को नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी

राजस्थान के जैसलमेर में रेस्टोरेंट के खाने में नमक ज्यादा हुआ तो कर दी कुक की हत्या

#Rajasthan ब्राह्मण फेडरेशन राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. ज्योति, महामंत्री प. शर्मा राजस्थान आएंगे!