कॉमिक बुक के रूप में लौटी 90 के दशक की थ्रिलर फिल्म बेसिक इंस्टिंक्ट

कॉमिक बुक के रूप में लौटी 90 के दशक की थ्रिलर फिल्म बेसिक इंस्टिंक्ट

प्रेषित समय :11:45:58 AM / Wed, Aug 16th, 2023

1992 के दौरान दुनियाभर में तहलका मचाने वाली पॉल वर्होवेन की थ्रिलर मूवी बेसिक इंस्टिंक्ट ने एक बार फिर वापसी की है। दरअसल, इस फिल्म की कहानी अब कॉमिक बुक में नजर आएगी, जिसका कवर भी जारी कर दिया गया है। बता दें कि फिल्म को कॉमिक सीरीज का रूप सुमेरियन कॉमिक्स ने दिया है।  बता दें कि इस कॉमिक सीरीज के लिए सुमेरियन ने क्यूबा के इलस्ट्रेटर वेनेसा आर. डेल रे के साथ मिलकर टीम बनाई है। यही टीम किसी फिल्म पर आधारित पर कॉमिक सीरीज तैयार कर रही है। गौर करने वाली बात यह है कि इस फिल्म में शेरोन स्टोन ने रहस्यमयी लेखिका कैथरीन ट्रैमेल की भूमिका निभाई थी, जो हत्या के एक मामले में मुख्य संदिग्ध बन जाती है। इस कॉमिक सीरीज के कवर पेज जारी कर दिए गए हैं। 

इस कॉमिक सीरीज में एक गुमनाम कलाकार की कहानी दिखाई जाएगी, जो मशहूर लोगों के कत्ल से प्रेरणा लेकर चित्रकारी करता है। उसकी नई प्रदर्शनी ट्रैमेल के 'आइसपिक मर्डर्स' पर आधारित होती है, जिसमें प्रदर्शनी वाली जगह पर उद्घाटन वाली रात के दौरान ही सिक्योरिटी गार्ड की हत्या हो जाती है। इस हत्या के मामले में प्रदर्शनी की ओपनिंग के लिए जिम्मेदार आर्ट डायरेक्टर ही फंस जाता है और केस में उसकी भागीदारी को लेकर सवाल उठने लगते हैं।

कैथरीन ट्रैमेल की इस कहानी पर काम करने के लिए डेल रे ने लेखक सैम फ्रीमैन और कलरिस्ट कीला वैलेरिया के साथ मिलकर टीम बनाई। वहीं, कॉमिक बुक का कवर ब्राओ, चुमा हिल, अल्बर्टो मासागिया, पेट्रीसिया मार्टिन, एंड्रिया मिलाना और लोरेंजो कोलांगेली ने मिलकर तैयार किया। बता दें कि 1992 के दौरान रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। दुनियाभर में इस फिल्म ने 352 मिलियन डॉलर कमाए थे। साथ ही, दो ऑस्कर नॉमिनेशन भी हासिल किए थे। जानकारी के मुताबिक, बेसिक इंस्टिंक्ट कॉमिक बुक की पहली सीरीज एक नवंबर से कॉमिक बुक स्टोर्स और ऑनलाइन उपलब्ध होगी। 
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-