120 वॉट की क्षमता के साथ पार्टी के लिए बेस्ट है ब्लौपंकट SBW 120 साउंडबार

120 वॉट की क्षमता के साथ पार्टी के लिए बेस्ट है ब्लौपंकट SBW 120 साउंडबार

प्रेषित समय :09:23:40 AM / Sun, Aug 20th, 2023

ऑडियो और इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड ब्लौपंकट (Blaupunkt) ने अपना SBW120 साउंडबार लॉन्च किया है. इसमें बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस मिलेगा. साथ ही इसका डिजाइन काफी ट्रेंडी है जो घर के इंटीरियर के साथ आराम से एडजस्ट हो जाता है. ब्लौपंकट SBW 120 साउंडबार का डिजाइन काफी सिपंल है. इसके साथ जो वूफर दिया गया है, उसका डिजाइन काफी स्लिम है. इसे 4,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

SBW 120 में 120 वॉट की क्षमता है. यह 2×2 इंच स्पीकर ड्राइवर के साथ भी आता है. वूफर की बात करें तो इसमें 5.25 इंच स्पीकर ड्राइवर है. इस यूनिट को आवाज के हर लेवल पर ज्यादा बेस डिलीवरी करने के लिहाज से बनाया गया है. वूफर के अगले हिस्से में लगे पोर्ट की मदद से कंप्रेस्ड साउंड वेव बहुत ही आसानी से बाहर आती है. इसमें तीन मोड हैं, जिसमें म्यूजिक, मूवीज और न्यूज शामिल हैं. इसमें बिल्ट-इन ईक्यू भी मौजूद है, जो किसी भी फंक्शन के अनुसार ट्यून हो जाता है.

SBW 120 में आपको इसे किसी भी डिजिटल डिवाइस से कनेक्ट करने की सुविधा मिलती है. एचडीएमआई, ऑप्टिकल, ऑक्स, ब्लूटूथ, यूएसबी और एक एसडी कार्ड स्लॉट सब कुछ उपलब्ध है. इसे अपने प्ले स्टेशन, एक्सबॉक्स जैसी किसी भी डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं.

यह हर गेम का अनुभव ऑडियो आउटपुट बेहतर कर देता है. इसके साथ रिमोट कंट्रोल भी देता है. यह काफी बारीक और पतला है. SBW 120 के साथ इस नए इनोवेशन को कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स के साथ पेश किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-