UBON ने लॉन्च किया 2 इन 1 म्यूजिक गैजेट, स्पीकर के साथ मिलेगा ईयरबड्स का मजा

UBON ने लॉन्च किया 2 इन 1 म्यूजिक गैजेट, स्पीकर के साथ मिलेगा ईयरबड्स का मजा

प्रेषित समय :11:00:11 AM / Thu, Aug 24th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma

यूबॉन, गैजेट एक्सेसरीज़ और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स में भारत का प्रमुख ब्रांड इस फेस्टिव सीजन के मौके पर लगातार नए उत्पाद लॉन्च कर रहा है. नए प्रोडक्ट्स की शुरुआत अपनी तरह के पहले एसपी-125 वायरलेस स्पीकर्स विद टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स के साथ की गई है. ये प्रोडक्ट भारत में अपनी तरह का पहला प्रोडक्ट है.

एसपी-125 वायरलेस स्पीकर्स विद टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स, अपनी तरह का नया और इनोवेटिव उत्पाद है. जो कि एक्सीलेंस को लेकर यूबॉन ब्रांड को प्रमाणित करता है. यह शानदार प्रोडक्ट रोमांचक और कई सारे अनूठे फीचर्स के साथ इंजीनियर किया गया है. जो ऑडियो एक्सपीरियंस को पूरी तरह से बदलने के लिए तैयार है.

एसपी-125 वायरलेस स्पीकर्स की असाधारण विशेषताओं में से एक इसका इंटीग्रेटेड इन-बिल्ट ईयरबड्स केस है, जो एक सरल डिजाइन प्रदर्शित करता है. जो न केवल परेशानी मुक्त चार्जिंग की सुविधा देता है, बल्कि सुरक्षित स्टोरेज भी सुनिश्चित करता है. इन पोर्टेबल स्पीकर्स का इनोवेटिव डिजाइन आपको एक साथ दो आवश्यक डिवाइस ले जाने की अनुमति देता है. जो इसे असाधारण रूप से ट्रैवल-फ्रेंडली बनाता है. ईयरबड्स 30 घंटे का प्रभावशाली प्लेटाइम प्रदान करते हैं, जबकि स्पीकर्स 4-5 घंटे का अच्छा प्लेटाइम प्रदान करता है. इस नए प्रोडक्ट को बहुत ही अफोर्डेबल कीमत सिर्फ 2999 रुपये पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है.

साथ में आने वाले टीडब्ल्यू ईयरबड्स आश्चर्यजनक रूप से 30 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं, जो बेहतर अनुभव के लिए एक्टिव नॉयज कैंसलेशन (एएनसी) के साथ-साथ लंबे समय तक इमर्सिव ऑडियो मनोरंजन का वादा करते हैं. इसके अलावा, एसपी-125 स्पीकर्स यूजर्स की प्राथमिकताओं की एक विस्तृत सीरीज को पूरा करते हुए, टीएफ कार्ड, पेनड्राइव और एफएम रेडियो आदि कई सारे फंक्शन का सपोर्ट करके मल्टीपल और काफी अलग अलग अलग कम्पेटिबिलिटी प्रदान करते हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-