boAt की इस सस्ती स्मार्टवॉच में हैं भरभर फीचर्स

boAt की इस सस्ती स्मार्टवॉच में हैं भरभर फीचर्स

प्रेषित समय :10:51:52 AM / Sat, Aug 26th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma

boAt ने भारत में अपनी एक नई स्मार्टवॉच boAt Lunar ORB को लॉन्च कर दिया है. कंपनी की ये एक सस्ती वॉच है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग समेत AMOLED डिस्प्ले जैसे कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं. आइए जानते हैं इस वॉच के बारे में.

boAt Lunar ORB की इंट्रोडक्टरी कीमत 2,199 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे 28 अगस्त दोपहर 12 बजे से अमेजन से खरीद पाएंगे. इस वॉच को ब्लैक, पिंक, ब्लू, ग्रीन और ब्लैक (मैटेलिक स्ट्रैप) कलर ऑप्शन में पेश किया गया है.boAt Lunar ORB के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस वॉच में 1.45-इंच लार्ज ऑलवेज-ऑन AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें DIY कस्टमाइजेबल वॉच फेस का सपोर्ट भी मौजूद है.

इस सस्ती स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का भी सपोर्ट है. इसके लिए इसमें बिल्ट-इन माइक, डायल पैड और कॉन्टैक्ट सेव करने का ऑप्शन भी दिया गया है. हेल्थ को ध्यान में रखकर इसमें हार्ट रेट, ब्ल्ड ऑक्सीजन सेंसर, मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकर और स्लीप ट्रैकर भी दिया गया है.

इसी तरह स्पोर्ट्स के लिए इसमें 700 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स मौजूद हैं. ये स्मार्टवॉच डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP67 रेटेड हैं. कंपनी के दावे के मुताबिक इस वॉच में यूजर्स को सिंगल चार्ज में 7 दिन तक की बैटरी मिलेगी. boAt Lunar ORB में वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट भी दिया गया है. इसके अलावा इसमें म्यूजिक कंट्रोल, वेदर, अलार्म, काउंटडाउन, स्टॉपवॉच और फाइंड माय फोन जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-