महिला कॉन्स्टेबल से चलती ट्रेन में रेप, गंभीर हालत में मिली, ड्यूटी करने आ रही थी अयोध्या

महिला कॉन्स्टेबल से चलती ट्रेन में रेप, गंभीर हालत में मिली, ड्यूटी करने आ रही थी अयोध्या

प्रेषित समय :14:51:00 PM / Wed, Aug 30th, 2023
Reporter :

अयोध्या. उत्तर प्रदेश के अयोध्या में चल रहे सावन झूला मेले में गैर जनपद से ड्यूटी करने आई महिला आरक्षी रक्त रंजित अवस्था में मनकापुर से अयोध्या आने वाली पैसेंजर ट्रेन में मिली है. मनकापुर से चल कर बुधवार तड़के चार बजे ट्रेन अयोध्या पहुंची. मनकापुर अयोध्या प्रयागराज ट्रेन की एक खाली बोगी में महिला आरक्षी रक्त रंजित अवस्था में पाई गई है. उसकी यह हालत देखते हुए आशंका जताई जा रही है कि ट्रेन में उसके साथ कोई अनहोनी हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला आरक्षी के कपड़े अस्त-व्यस्त थे और उसके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के गंभीर निशान थे. सूचना मिलते ही जीआरपी अयोध्या ने महिला आरक्षी को श्रीराम अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

एसपी रेलवे पूजा यादव ने बताया कि महिला आरक्षी सुल्तानपुर में तैनात थी. इन दिनों वो अयोध्या में मेला ड्यूटी में तैनात थी. मंगलवार और बुधवार की मध्य रात्रि सुल्तानपुर से पैसेंजर ट्रेन चल कर अयोध्या आई थी. सरयू एक्सप्रेस मनकापुर पहुंची और मनकापुर से वापस अयोध्या आने पर अयोध्या जंक्शन रेलवे स्टेशन पर जीआरपी को सूचना मिली कि एक महिला रक्त रंजित अवस्था में ट्रेन के कोच में पड़ी है. जिसके बाद रेलवे कोच में पहुंचे पुलिसकर्मियों ने महिला आरक्षी को रक्त रंजित अवस्था में उठाकर श्रीराम अस्पताल पहुंचाया. यह उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

महिला आरक्षी के शरीर पर चोट के निशान

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तड़के करीब चार बजे मनकापुर से चल कर पैसेंजर ट्रेन अयोध्या जंक्शन पहुंची थी. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला आरक्षी को संभवत नींद आ गई थी जिसके कारण वो अयोध्या पहुंचने पर ट्रेन से उतर नहीं सकी और मनकापुर चली गई. जिसके बाद वो मनकापुर से वापस अयोध्या आ रही थी, लेकिन संदिग्ध हालत में महिला के सर पर चाकू जैसे धारदार हथियार से चोट के निशान पाए गए हैं. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि महिला आरक्षी के कपड़े अस्त-व्यस्त थे. महिला आरक्षी बेहोशी की हालत में होने के कारण घटना के संबंध में अभी तक कुछ बता नहीं पाई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-