बॉलीवुड में काम करने पर मनीषा रानी ने कहा- 10 मिनट का रोल भी मिल जाए

बॉलीवुड में काम करने पर मनीषा रानी ने कहा- 10 मिनट का रोल भी मिल जाए

प्रेषित समय :12:03:33 PM / Thu, Aug 31st, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma

मनीषा रानी ने ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ में अपनी परफॉर्मेंस से गर्दा उड़ा दिया था. अब बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद वो जल्द ही टोनी कक्कड़ के साथ म्यूजिक एल्बम में नजर आने वाली हैं. टीवी9 हिंदी डिजिटल के साथ की एक्सक्लूसिव बातचीत में मनीषा रानी ने उनकी बॉलीवुड की दीवानगी के बारे में बात की. जब हमने बिहार की इस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से पूछा कि वो अगले पांच साल में खुद को कहां देखती हैं, तब जवाब देते हुए मनीषा रानी ने कहा कि उन्हें बड़ी फिल्म में काम करना है.

मनीषा रानी ने कहा, “फिलहाल तो मैंने इस बारे में कुछ सोचा नही है, लेकिन मैं मानती हूं कि सोचने से कुछ भी नहीं होता बल्कि हमारे करने से सब कुछ होता है. मेरा मन है कि मैं किसी बड़ी फिल्म या म्यूजिक वीडियो में नजर आऊं. अगर मुझे फिल्म में दस मिनट का भी काम मिल जाए तो भी मैं वो काम शिद्दत से कर लूंगी. वैसे तो मैं जिंदगी में बहुत कुछ करना चाहती हूं और इसलिए मैं खूब मेहनत भी कर रही हूं. मुझे पूरी उम्मीद है कि एक दिन, मैंने जो कुछ भी चाहा है, वो सब कुछ मुझे मिल जाएगा.”

बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद ये कहा जा रहा है कि मनीषा रानी कलर्स टीवी पर ऑन एयर होने वाले बिग बॉस 17 में नजर आने वाली हैं. हालांकि इस बारे में मनीषा रानी ने किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उन्होंने कहा है कि रियलिटी शो की बात करें तो, बिल्कुल क्यों नहीं? अगर मुझे दर्शकों का इतना ही प्यार मिलता रहा तो मैं फ्यूचर में रियलिटी शो जरूर करना चाहूंगी. 
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-