कम खर्च में मेन गेट को करें सोलर लाइट से रोशन

कम खर्च में मेन गेट को करें सोलर लाइट से रोशन

प्रेषित समय :12:29:06 PM / Thu, Aug 31st, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma

बहुत से लोग अपने घर की एंट्री गेट की लाइट शाम को कुछ देर के लिए ही जलाते हैं. ऐसे में एंट्री गेट पर अंधेरे की वजह से कई बार खुद को ही परेशानी का सामना करना पड़ता है. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, क्योंकि यहां हम आपके लिए बिना बिजली के रोशनी करने वाली लाइट की जानकारी लेकर आए हैं.

यहां हम आपको सोलर लाइट की जानकारी दे रहे हैं, जिसमें आपको थ्री साइड एलईडी बल्ब और सिंगल साइड सोलर पैनल मिलेगा. ये पूरे दिन सूरज से ऊर्जा लेकर उसे बिजली में कंवर्ट करके पूरी रात आपके घर के एंट्री गेट को रोशन करेगा और फिर भी आपका बिजली का खर्च जीरो रहेगा.

HKV Led Bright Solar Lights
ये सोलर लाइट मोशन सेंसर से लेस है, जैसे ही आपके एंट्री गेट पर कोई एक्टिविटी होगी. ये सोलर लाइट अपने आप ही ऑन हो जाएगी और रोशनी करेगी. वहीं इस सोलर एलईडी लाइट में ऑलवेज ऑन का फंक्शन भी है, जिसमें आप मोशन सेंसर को डीएक्टिवेट कर देते हैं, तो ये लाइट ऑन करने पर जलती रहती है.

HKV Led Bright Solar Lights के फीचर्स
इस सोलर एलईडी लाइट में 3 फेस में कई मोड दिए हैं, जो मोशन सेंसर से ऑपरेट होते हैं. लाइट के सेंट्रल फेस में आपको हाई लाइटिंग मोड मिलता है, जिसमें अगर कोई भी व्यक्ति लाइट के आसपास से गुजरता है, तो ये तेज रोशनी देती है और व्यक्ति के आसपास से जाने के 30 सेकंड बाद बंद हो जाती है. वहीं एलईडी लाइट के फर्स्ट और थर्ड फेस में हाई लाइट+slight लाइट मोड दिया है, जिसमें घर के पास से अगर कोई जानवर गुजरता है, तो एलईडी लाइट का फर्स्ट फेस ऑन होकर तेज रोशनी करता है. वहीं लाइट का थर्ड फेस पूरी रात हल्की रोशनी करता रहता है

HKV Led Bright Solar Lights की प्राइस
ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर ये लाइट 2,999 रुपये में लिस्ट है, लेकिन फिलहाल इस मोशन सेंसर एलईडी सोलर लाइट पर 67 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है. ऐसे में आप इसे केवल 999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-